चुनार में आज नीतीश करेंगे सम्मेलन को संबोधित
चुनार में आज नीतीश करेंगे सम्मेलन को संबोधित
Share:

पटना। उतर प्रदेश के चुनावी मैदान में आज से बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का भारी पदार्पण होने जा रहा है। शनिवार को यूपी के चुनार में नीतीश पार्टी के प्रमंडलीय राजनीतिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दिल्ली से वो सीधे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

वहां से सड़क मार्ग से विन्ध्याचल जाएंगे और पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वो सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन स्थल के पास ही जदयू ने एक कैंप बनाया है। जहां से पूरे प्रोग्राम की निगरानी की जा रही है। इस सम्मेलन में यूपी चुनाव में पार्टी की रणनीति के बारे में कार्यकर्ताओं व नेताओं को बताया जाएगा।

इसके अलावा शरबबंदी और सरकार के विकास कार्यो की भी चर्चा की जाएगी। यूपी के जदयू नेताओं को सरकार के कामकाज को जन-जन तक पहुंचाने का भी काम दिया गया है। सम्मेलन में जदयू के नेता शरद यादव. सांसद आरपी सिंह व केसी त्यागी भी शामिल होंगे।

जदयू के कैमूर जिला विधायक व पूर्व विधायक डॉ प्रमोद कुमार सिंह, करगहर के विधायक वशिष्ठ नारायण सिंह एक माह पहले से वहां कैंप करके डेरा डाले हुए हैं। जदयू विधायक अशोक सिंह, पूर्व मंत्री विनोद यादव, महासचिव रवींद्र सिंह, जदयू नेता छोटू सिंह, नंदकिशोर कुशवाहा, प्रमोद चंद्रवंशी, सुरेश निरंजन, अरविंद पटेल, दिवाकर सिंह, दौलत सिंह, राजीव रंजन पटेल, संजय कुमार समेत अन्य नेताओं ने अभियान चलाया।

जदयू नेता चुनार व उसके आसपास के क्षेत्रों पर फोकस कर रहे हैं। उनका दावा है कि सम्मेलन में भारी भीड़ उमड़ेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -