नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज

 पटना  गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार - प्रसार को लेकर, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों आमने - सामने हैं। दोनों ही दलों के स्टार प्रचारक, प्रत्याशियों के फेवर में धुंआधार दौरे कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां भाजपा के लिए, प्रचार कर रहे हैं,वहीं कांग्रेस के लिए, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार कार्य में लगे हैं, इसी बीच, बिहार में ट्वीट की राजनीति तेज़ हो गई है। बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच ट्विटर वाॅर तेज हो गया है।

लालू प्रसाद यादव की ओर से उनके पुत्र तेजस्वी यादव उनकी तरफदारी कर रहे हैं। वे राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की आलोचना करने में लगे हैं,हालांकि लालू यादव ने सुशील मोदी पर तंज कसा था, और कहा था कि, सुशील मोदी अपने परिवार में जो वैवाहिक आयोजन है उसे कर लें।

शादी तक तेजस्वी कुछ नहीं करेगा। मगर यह बात सामने आई थी कि, राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आरजेडी नेता की धमकियों से परेशान थे, और ऐसे में उन्होंने, विवाह समारोह के आयोजन स्थल को भी बदल दिया। अब राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अपने बच्चों और परिजन से किसी को गाली दिलवाना व सामाजिक सद्भावना व साझी विरासत का यह एक बेहतर उदाहरण है।

बिहार में गहरा रहा ट्विटर वाॅर

गावस्कर के बेटे ने खुद का ही फोटो किया ट्रोल

जॉनसन के तंज का पीटरसन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -