आदरणीय चाचा बिहार में सबसे बड़ी पार्टी कौन सी है? :तेजस्वी यादव

हाल ही में कल कर्नाटक विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हुए है, जिसके बाद यह चुनाव क्रिकेट के किसी रोमांचक मैच जितना रोमांचक होता हुआ दिखाई दे रहा है. यहाँ एक और कांग्रेस और जेडीएस मिलकर सरकार बनाने की जुगाड़ में लगे हुए है, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी किसी तरह की तिकड़म भिड़ा कर सरकार बनाने के लिए कोशिश में लगे हुए, इसी बीच इस चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के द्वारा कर्नाटक चुनाव को लेकर किये गए एक ट्वीट को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर तंज कसा.

दरअसल नितीश कुमार ने कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें नितीश कुमार ने लिखा था 'भारतीय जनता पार्टी को कर्नाटक में सर्वाधिक सीटों पर जीत हासिल करने के लिए हार्दिक बधाई.' 

नितीश कुमार के इस ट्वीट के जवाब में तेजस्वी यादव नितीश कुमार को तंज कसने से चुके नहीं और उन्होंने इस ट्वीट के जवाब में नितीश कुमार को लिखा कि ' आदरणीय चाचा जी, ज़रा बताइये,बिहार में सर्वाधिक सीटों वाली पार्टी का नाम क्या है?,BJP को बिहार चुनाव मे किसने हराया था?, BJP आज बिहार में क्यों,कैसे और किसलिए सरकार मे है? ,बिहार की न्यायप्रिय जनता ने जिन पार्टियों को नं-2 और नं-3 पर धकेला वो सरकार मे है और नं-1 विपक्ष मे,क्यों?

बता दें, कुछ महीनों पहले हुए गोवा और मणिपुर में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी कांग्रेस को राज्यपाल ने न्यौता नहीं दिया था वहीं अब जब कांग्रेस और जेडीएस ने गठबंधन कर सराकर बनाने का ऐलान किया तब राज्यपाल ने उन्हें अभी रोका रखा है. 

जेडीएस के सामने सरेंडर, कर देगा राहुल को कमज़ोर

कर्नाटक में बीजेपी ही सरकार बनाएगी..

राज्यपाल को लोकतांत्रिक व्यवस्था का सम्मान करना चाहिए: ममता बनर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -