नीतीश ने लालू के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है
नीतीश ने लालू के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है
Share:

मुंबई : जनाधिकार पार्टी के नेता व बिहार से लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर कहा है कि असहिष्णुता का मुद्दा देश में राजनीतिक लाभ उठाने के लिए उछाला जाता है। उन्होने कहा कि देश में कोई असहिष्णुता नही है। यादव मुंबई में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद जब प्रेस के सामने आए तो कहा कि मुझे देश में कोई असहिष्णुता नही दिखती। ये राजनीतिज्ञ है, जो माहौल खराब कर रहे है।

उन्होने राजनीतिज्ञों को सुधारने के लिए एक उपाय भी सुझाया। यादव ने कहा कि ऐसे नेताओं को उखाड़ फेंकने के लिए देश में जन आंदोलन के एक और दौर की जरुरत है। ये लोग अपने वोट बैंक को भरने के लिए असहिष्णुता के मुद्दे को उठाते रहते है। मधेपुरा से सांसद यादव ने कहा कि राजनीतिज्ञ आज पूंजीवादियों के हाथों में कठपुतली बन गए हैं और उनके आपराधिक विचार वाले तत्वों से नजदीकी संबंध हैं।

ऐसे राजनीतिज्ञ दीमक की तरह हैं जो देश को भीतर से खोखला कर रहे हैं। हालांकि यादव ने यह पूछे जाने पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि क्या आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों को संसद में प्रवेश करने से रोक दिया जाना चाहिए। यादव स्वयं कई आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं। उन्होने लालू-नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों मिलकर बिहार को फिर से जंगलराज की ओर ले जा रहे है।

नीतीश ने लालू के सामने आत्म समर्पण कर दिया है और पीएम बनने का सपना देख रहे है। राज्य में अब आपराधिक प्रवृति के लोग सुरक्षित महसूस कर रहे है। बता दें कि यादव की जिंदगी पर भारतीय मूल के एक अमेरिकी डायरेक्टर फिल्म बनाना चाहते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -