बिहार चुनाव: नितीश का तंज,  9-9 बच्चे पैदा करने वाले क्या बिहार का विकास करेंगे ?
बिहार चुनाव: नितीश का तंज, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले क्या बिहार का विकास करेंगे ?
Share:

पटना: बिहार विधान सभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग के एक दिन पहले नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला तेज हो चला है। इसी क्रम में सीएम नीतीश कुमार ने बगैर किसी का नाम लिए कहा 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं। बेटे की चाह में कई बेटियां पैदा हो गईं। यानी बेटियों पर यकीन नहीं है। ऐसे लोग क्या बिहार का विकास करेंगे। राजनीतिक विशेषज्ञ इसे लालू यादव पर तंज मान रहे हैं, क्योंकि उन्ही की नौ संतान हैं। 

वहीं, मंगलवार सुबह तेजस्वी ने इस बयान पर ट्वीट करते हुए जवाब दिया। तेजस्वी ने लिखा 'आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले। मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूँ। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा। '

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था. बुधवार को लोग पहले चरण के प्रत्याशियों की किस्मत को EVM में दर्ज कराएंगे. 3 नवंबर को दूसरे और 7 नवंबर को तीसरे चरण के तहत वोटिंग होगी. मतगणता करने के बाद चुनाव परिणामों का ऐलान 10 नवंबर को किया जाएगा. 

मराठा आरक्षण पर संविधान पीठ करे सुनवाई, महाराष्ट्र सरकार करेगी मांग -राज्य मंत्री चह्वाण

भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- झूठी सरकार को हटाने के लिए सपा के साथ आ रहे लोग

MP उपचुनाव: आमने-सामने आए दो पुराने साथी, सिंधिया के खिलाफ प्रचार करने उतरे पायलट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -