लालू पर नितीश का हमला, कहा- पति गए 'अंदर' तो पत्नी को कुर्सी बैठा दिया
लालू पर नितीश का हमला, कहा- पति गए 'अंदर' तो पत्नी को कुर्सी बैठा दिया
Share:

औरंगाबाद: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद पर जोरदार सियासी निशाना साधा. उन्होंने बगैर किसी के नाम लिए कहा कि पति (लालू) जब अंदर (जेल) गए तो पत्नी (राबड़ी देवी) को सीएम बना दिया, किन्तु महिलाओं के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ. 

औरंगाबाद के रफीगंज और गया के शेरघाटी में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने राजद के शासनकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पति-पत्नी के शासन में क्या होता था, सबको मालूम है. किन्तु जब हम लोगों को काम करने का अवसर मिला तब कानून का शासन कायम किया. सभी क्षेत्रों में काम हुआ. सीएम नितीश ने कहा कि, उस वक़्त कितने तरह के जुर्म होते थे? क्या-क्या नहीं होता था, शाम होते-होते लोग घर से बाहर नहीं निकलना चाहता थे.

किन्तु जब हम लोगों को काम करने का अवसर मिला तो सभी क्षेत्रों में काम हुआ. उन्होंने चारा घोटाला में लालू के जेल जाने के संदर्भ में विचार विमर्श करते हुए कहा कि, पति जब जेल गए तो पत्नी को बैठा दिया. किन्तु महिलाओं के लिए कुछ किया क्या. जब हम लोग आए तो पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण का प्रावधान किया, जिससे उनकी प्रतिष्ठा में इजाफा हुआ.

कनाडा में चीनी दूतावास के सामने प्रदर्शन, मुसलमानों पर अत्याचार बंद करने की मांग

बिहार चुनाव: अब चिराग को रिझाने में जुटे तेजस्वी, समर्थन में कह डाली ये बात

कमलनाथ विवाद पर सोनिया को शिवराज का पत्र, कहा- कार्रवाई करें, वरना समझूंगा आप समर्थन करती हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -