सोनिया गाँधी को 'भारत रत्न' देने की मांग पर नितीश का हमला, कहा- आपकी सरकार थी, तभी दिलवा देते
सोनिया गाँधी को 'भारत रत्न' देने की मांग पर नितीश का हमला, कहा- आपकी सरकार थी, तभी दिलवा देते
Share:

पटना:  कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न‘ देने की मांग पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को चुटकी ली है।  दरअसल उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने मंगलवार को सोनिया और मायावती को भारत रत्न देने की मांग की थी। 

प्रेस वालों ने जब इस पर नीतीश कुमार की राय जानना चाही तो, उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘सब लोगों को मांग करने का अधिकार है, उन लोगों के पास तो पहले सरकार थी, आज मांग कर रहे हैं, पहले ही दिलवा देते।‘ उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व बसपा प्रमुख मायावती दोनों ही प्रखर राजनीतिक व्यक्तित्व हैं। उनकी सियासत से सहमत या असहमत हुआ जा सकता है।

रावत ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि सोनिया जी ने भारतीय महिला की सामाजिक गरिमा और सामाजिक समर्पण व जनसेवा के मापदंडों को नई ऊंचाई व गरिमा प्रदान की है। मायावती जी ने वर्षों से पीड़ित-शोषित लोगों के मन में एक अद्भुत विश्वास का संचार किया है। भारत सरकार को चाहिए कि इस वर्ष इन दोनों को भारत रत्न देकर अलंकृत करे।‘  

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को मिली जान से मारने की धमकी, ये है पूरा मामला

विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- “आज, हमें पता चला है कि चीनी...."

क्या अब MLA वैशाली डालमियां भी छोड़ेंगी TMC ? कहा- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -