'नीतीश कुमार को पार्टी छोड़ देनी चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान
'नीतीश कुमार को पार्टी छोड़ देनी चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी छोड़कर जाने के लिए कह दिया है। दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा जिस तरीके से नीतीश कुमार के विरुद्ध बीते कुछ दिनों से तेवर दिखा रहे हैं, तत्पश्चात, नीतीश कुमार ने उनको पार्टी छोड़कर जाने की नसीहत दी है।

सोमवार को नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के चलते बांका में उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा 19-20 फरवरी को पटना में पार्टी की बैठक बुलाने के सवाल पर कहा, "यदि कोई हमारी पार्टी में आता है एवं फिर छोड़ देता है, तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए "। नीतीश कुमार जो इन दिनों कुशवाहा को लेकर बेहद नाराज दिखाई दे रहे हैं उन्होंने याद दिलाया कि कैसे कुशवाहा ने दो बार जदयू छोड़ दी थी तथा फिर से वापस आ गए थे।

नीतीश कुमार ने कहा, "मैंने उपेंद्र कुशवाहा को राजनीति में आगे बढ़ाया तथा उन्हें विधायक बनाया, मगर इसके बड़ा भी उन्होंने पार्टी छोड़ दी। जब वे जदयू में लौटे तो मैंने उन्हें राज्यसभा में सांसद बनाया, मगर उसके पश्चात् उन्होंने फिर से पार्टी छोड़ दी। अब तीसरी बार वह आए। मुझे नहीं पता कि बीते 2 महीनों में क्या हुआ है। मैं उनसे बात करने के लिए कह रहा हूं मगर वह बात नहीं कर रहे हैं।' उपेंद्र कुशवाहा द्वारा आक्रामक रुख अपनाने के पीछे नीतीश कुमार ने बीजेपी पर इशारों ही इशारों में हमला किया। उन्होंने कहा, "2019 में जब हमने भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव जीता था तो हमने चार मंत्रिमंडल सीटों की मांग की थी, किन्तु हमें सिर्फ एक ही दी गई। यदि कोई मेरे खिलाफ हर रोज बोल रहा है तो यह स्पष्ट करता है कि उसने पहले ही अन्य पार्टी (भाजपा) के साथ विचार कर लिया है।"

'अपना हिस्सा लेकर ही जाऊंगा..', क्या JDU में दो फाड़ कर देंगे उपेंद्र कुशवाहा ?

मेघालय के चुनाव प्रचार में उतरेंगे पी.एम मोदी

अडानी और केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -