आदित्य हत्याकांड पर बोले नीतीश :आखिर कब तक भागेगा अपराधी
आदित्य हत्याकांड पर बोले नीतीश :आखिर कब तक भागेगा अपराधी
Share:

पटना : बिहार में जेडीयू विधायक के पुत्र द्वारा सड़क दुर्घटना के चलते विवाद होने के कारण एक युवक को गोली मारे जाने की घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आखिर आरोपी कितने दिन भागेगा। उन्होंने कहा कि बाॅडीगार्ड के रूप में मौजूद व सरकारी कर्मचारी को भी निलंबित किया जा चुका है। यह कर्मचारी आरोपी राॅकी के साथ था।

उल्लेखनीय है कि विधायक मनोरमा का बेटा अपनी आॅडी लेकर घर से बाहर जा रहा था कि रास्ते में कुछ युवकों की कार से उसकी कार की दुर्घटना हो गई ऐसे में दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के चलते राॅकी ने वाहन चालक आदित्य को गोली मार दी और फरार हो गया। इस मामले में हंगामा हो गया और राजनीति तेज हो गई।

नीतीश कुमार ने कहा कि कानून के अनुसार काम किया जा रहा है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान किसी की संलिप्तता सामने आती है तो वह भी कार्रवाई के दायरे में रहेगा। उन्होंने कार्रवाई के लिए पुलिस की तारीफ की। उनका कहना था कि जो भी कोई दावा करेगा वह झूठा दावा करने का आदी है। इस तरह की घटना के बाद किस तरह की कार्रवाई की जा रही है यह बेहद महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में क्राइम रेट अधिक है वह तो भारत सरकार के अधीन है मगर इसके बाद भी वहां पर अपराध अधिक होते हैं। उन्होंने भाजपा पर अप्रत्यक्षतौर पर कहा कि वे संगठन का कार्य करते रहे वे कोइ भी काम नहीं कर रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -