मोदी को भोज देने पर थाली छिनकर ले जाते हैं मोदी : नीतीश

मोदी को भोज देने पर थाली छिनकर ले जाते हैं मोदी : नीतीश

पटना : बिहार में चुनावी समर जोरों पर है। इस दौरान नेताओं द्वारा एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी की जा रही है। कहीं नेताओं द्वारा सीटों के बंटवारे के साथ ही अपने समर्थकों का नाम आगे किया जा रहा है तो कुछ असंतुष्ट दूसरे का हाथ पकड़कर चुनावी समर में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भोज पर निमंत्रित करने तक के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सुशील मोदी का हस्तक्षेप वे नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी, नरेंद्र मोदी की ही थाली छिन लेंगे और आरोप हम पर लगा देंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतिश कुमार द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोज सुशील मोदी के कारण ही कैंसिल हुआ था। मोदी की थाली उन्होंने नहीं छीनी थी वह तो सुमो द्वारा छीनी गई थी। इस मामले में उन्होंने कहा कि टेंट लग गया था, खाना बन गया था और इसी दौरान सुशील मोदी ने भोजन को रद्द करने की बात कर दी। फिर भोजन रद्द ही करना पड़ा।

मामले में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार द्वारा कहा गया कि नरेंद्र मोदी को भोज नहीं दे पाने का उन्हें बहुत दुख था और उन लोगों ने इस मामले में कुछ भी नहीं किया। वे भोज रद्द करने का अफसोस जता रहे हैं लेकिन यह सब उन्हीं के कारण हुआ है।