JDU के अंडरवियर वाले MLA गोपाल मंडल की जांच जारी, नितीश कुमार ने दी जानकारी

पटना: बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जदयू MLA गोपाल मंडल के अंतःवस्त्रों में घूमने का मामला अभी भी सुर्ख़ियों में हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि जनता दल-यूनाइटेड (JDU) के MLA गोपाल मंडल की घटना की जांच की जा रही है, जिन्हें ट्रेन में यात्रा के दौरान अंतःवस्त्र में घूमते देखा गया था।

बता दें कि 2 सितंबर को तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली के सफर के दौरान गोपाल मंडल अंडरगारमेंट्स में घूमते पाए गए थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गोपाल मंडल की एक फोटो वायरल होने के बाद, उन्होंने सफाई दी थी कि यात्रा के दौरान उनका पेट खराब था। गोपाल मंडल ने इस पूरी घटना को लेकर कहा था कि जैसे वह ट्रेन में चढ़ें उन्हें फ़ौरन टॉयलेट यूज करने की जरूरत महसूस हुई। इसलिए उन्होंने अपना कुर्ता पायजामा हटा दिया और अपने कंधे पर तौलिया रख लिया। 

गोपाल ने कहा कि, उनके पास गमछे को अपनी कमर के चारों तरफ लपेटने का समय नहीं था। इस दाैरान बगल के डिब्बे में बैठे एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ कर रोका और उनसे इस तरह से घूमने की वजह पूछी, किन्तु वह सीधे शाैचालय की तरफ भागे क्योंकि उनका पेट खराब था। इस मामले में उन्होंने उस यात्री के खिलाफ GRP नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर गाली-गलौज करने, दुर्व्यवहार करने और उसके सोने के गहने छीनने की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

रामनगरी अयोध्या से यूपी चुनाव का बिगुल फूकेंगे ओवैसी, 7 सितम्बर से शुरू होगा कार्यक्रम

'MCD की संपत्ति कौड़ी के दाम पर बेचने जा रही भाजपा..' आप प्रवक्ता सौरभ भरद्वाज ने लगाया आरोप

झारखंड विधानसभा में नमाज़ पढ़ने के लिए अलग से कमरा.., जुमे के दिन आधे घंटे स्थगित रहती है कार्यवाही

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -