CM पद के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं नीतीश कुमार: छेदी पासवान
CM पद के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं नीतीश कुमार: छेदी पासवान
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी के सांसद छेदी पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छेदी पासवान ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के नीतीश कुमार सीएम पद के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं. छेदी पासवान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के टॉप लीडरशिप ने नीतीश को मुख्यमंत्री का पद देकर बहुत बड़ी भूल की है. 

इसके साथ ही छेदी पासवान ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी सांसद, विधायक, एमएलसी व कार्यकर्ताओं की कीमत कुछ भी नहीं है. वहीं नीतीश कुमार को टारगेट करते हुए पासवान ने कहा कि नीतीश ऐसे व्यक्ति हैं जो मुख्यमंत्री पद के लिए दाऊद से हाथ मिला सकते हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने सीएम पर यह भी इल्जाम लगाया कि नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी को ब्लैकमेल कर रहे हैं तथा शीर्ष नेतृत्व को इस मामले में आवश्यक कदम उठाने चाहिए.

इसके साथ ही आगे बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने कहा कि नीतीश और उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को ब्लैकमेल करने तथा सौदेबाजी करने के लिए विवादित मसले उठा रही है. जब केंद्र सरकार तथा केंद्रीय मंत्रिमंडल ने जाति आधारित जनगणना की मांग को मानने से मना कर दिया है, तब भी नीतीश की पार्टी के नेता इस मसले को उठा रहे हैं. पासवान ने बिहार के खास दर्जे को लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाने का इल्जाम लगाते हुए मुख्यमंत्री पर हमला बोला तथा कहा कि केंद्र पहले ही राज्य को स्पेशल पैकेज दे चुका है. फिर भी केंद्र सरकार पर दबाव बनाया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी है, फिर भी उसने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद दिया. मगर नीतीश कुमार गठबंधन धर्म से बाहर जा रहे हैं तथा केंद्र के साथ सौदेबाजी कर रहे हैं.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -