मुक्ताकाश मंच पर मनोज तिवारी, कल्पना और लालू के सुरों ने जमाया रंग

पटना : आमतौर पर ऐसे दृश्य कम ही दिखाई देते हैं जब राजनीति के घोर विरोधी एक मंच पर सुर मिलाए. लेकिन बिहार की राजधानी पटना में आयोजित 'रंग बरसे' कार्यक्रम में भारतीय नृत्य कला मंदिर के मुक्ताकाश मंच पर शुक्रवार को भोजपुरी गायक, अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी, भोजपुरी गायिका कल्पना और लालू यादव ने होली से जुड़े भोजपुरी गीत सुनाकर सबको आनन्दित कर दिया. इसके पूर्व सीएम नीतीश कुमार ने विपक्षी नेताओं की मौजूदगी में कार्यक्रम का शुभारम्भ किया.

दरअसल हुआ यूँ कि मनोज तिवारी और कल्पना के होली के गीतों को प्रस्तुए कर रहे थे जिन्हें सुनकर लालू खुद को नहीं रोक पाए. इस पर मनोज तिवारी ने जैसे ही गाने के लिए लालू प्रसाद से आग्रह किया, वह तैयार हो गए. इसके बाद हाथ में माइक संभालते हुए सोनपुर में होली खेले बाबा हरिहरनाथ.... होली के गीत गाकर सबको आनन्दित कर दिया. होली के गीतों का माहौल बनते ही सभी दर्शक भी खड़े हो गए और कुछ देर के लिए पूरा माहौल होली के रंग से सराबोर हो गया.

इसके पूर्व सदन और राजनीति में एक दूसरे के घोर विरोधी रहने वाले पक्ष-विपक्ष के राजनेता एक मंच पर आकर इस कार्यक्रम का उद‌्घाटन किया. जिसमें नीतीश कुमार, लालू प्रसाद, शत्रुघ्न सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार, जीतन राम मांझी, विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मंत्री अब्दुल बारी सिद्दकी सहित अन्य लोग शामिल थे. अपनी प्रस्तुतियों में सांसद सह भोजपुरी गायक मनोज तिवारी और भोजपुरी गायिका कल्पना ने होली के गीतों को गाकर खूब रंग जमाया. 

यह भी पढ़ें

प्रधान मंत्री मोदी की तस्वीर पर जूते मारने वाले मंत्री ने माफ़ी मांगी

बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दर दर भटक रहा पूर्व CRPF जवान

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -