'नहीं रहे नीतीश कुमार, बदली अपनी जात' जानिए क्या है मामला?
'नहीं रहे नीतीश कुमार, बदली अपनी जात' जानिए क्या है मामला?
Share:

पटना: बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जाती ही बदल दी तथा उन्हें नीतीश यादव बोला। सीएम नीतीश कुमार को नीतीश यादव कह कर संबोधित मंत्री ने राजद के मंत्री अब नीतीश कुमार को भी यादव ही मानने लगे हैं। सुरेंद्र राम ने स्पष्ट बोला कि लालू प्रसाद यादव एवं सीएम नीतीश कुमार यादव साथ में मिलकर पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करने का अभियान चला रहे हैं। 

आपको बता दें कि बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने भी बिहार सरकार पर प्रश्न उठाए थे। जिसका सीधा अर्थ ये है कि महागठबंधन सरकार के मंत्रियों को भी सरकार के विरुद्ध बोलने की आजादी है। कैमूर में पिछले रविवार को किसानों की परेशानी सुनने के चलते कहा कि यदि मेरे विभाग के अफसर एवं कर्मचारी रूपये मांगते हैं तो जूते से पीटिए, जो होगा मैं देख लूंगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि कृषि विभाग के लोग चोर हैं तथा वो उन चोरों के सरदार हैं। इतना ही नहीं, सुधाकर सिंह ने भरे मंच से बोला कि उनके ऊपर भी और कई सरदार उपस्थित हैं। सुधाकर सिंह ने कहा कि सरकार वही पुरानी है तथा इसके चाल-चलन भी पुराने हैं।

राजद दफ्तर पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि पूरे देश में महंगाई एवं बेरोजगारी शीर्ष पर है। पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगार हो चुके हैं तथा वह लोग चाहते देश में परिवर्तन हैं। निर्धन लोग देश में परिवर्तन चाहते हैं, क्योंकि निर्धनों की थाली से रोटी छीना जा रहा है। इसलिए देश में बैठे विपक्षी दल सरकार को उतारना चाहते हैं तथा इसलिए सभी व्यक्तियों को एकजुट होना पड़ेगा। 

'मुकेश अंबानी का घर वक्फ बोर्ड की संपत्ति है, तुड़वा देते..', केजरीवाल का Video वायरल

'ईडी-इनकम टैक्स विभाग से डरने की जरूरत नहीं', CM बघेल ने केंद्र पर बोला हमला

ड्राइवर की गलती से गई बच्चों की जान, कुछ की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -