नीतीश कुमार ने किया 323 योजनाओं का शिल्यान्यास, 520 योजनाओं का उद्घाटन

Dec 29 2017 03:33 PM
नीतीश कुमार ने किया 323 योजनाओं का शिल्यान्यास, 520 योजनाओं का उद्घाटन

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य को देश के अग्रणी और विकासशील राज्यों की श्रेणी में खड़ा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. समीक्षा यात्रा के जरिये मुख्यमंत्री लगातार राज्य की समस्याओ से मुखातिब हो रहे है और निवारण भी कर रहे है. कुमार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि जमुई में जल्द महिला कॉलेज की स्थापना होगी. इसके किये तिलकामांझी विश्वविद्यालय को प्रस्ताव भेजने के लिए कहा गया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंच से ही अमरथ इंजीनियरिंग कॉलेज समेत 323 योजनाओं का शिल्यान्यास और 520 योजनाओं का उद्घाटन किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हर जिले में पॉलीटेक्निक और आईटीआई कॉलेज का निर्माण कराया जाएगा, कम उम्र की बच्चियों का बिवाह न करें, समाज सुधार के बिना विकास कोई मायने नही रखता. बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ सशक्त अभियान चलाया जाएगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सात निश्चय योजना के तहत अगले साल के अंत तक हर घर में पीने का शुद्ध पानी और बिजली पहुंच जाएगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गांव के विकास के बिना राज्य का विकास नही हो सकता.

बिहार सरकार ने जनता को बालू समस्या से निजात दिलाई

विकास मे ढिलाई नही बरती जाएगी -नीतीश कुमार

राज्य के सभी घरों में मुफ्त बिजली देने का लक्ष्य - नीतीश कुमार