पीएम क्यों नहीं करते भाजपा शासित क्षेत्रों में शराबबंदी की बात

वाराणसी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से उत्तरप्रदेश विधानसभा का चुनावी शंख फूंका. इस दौरान उन्होंने यहां शराबबंदी की बात की. उन्होंने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा शासित राज्यों में शराबबंदी क्यों नहीं करते हैं उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी पर जनता को ठगने और फिर वादाखिलाफी करने का आरोप भी लगाया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा कहा गया कि बिहार में शराबबंदी बहुत सफल रही. उनका कहना था कि अन्य राज्यों में भी शराबबंदी लागू की जाए. उन्होंने कहा कि यह महिलाओं की मांग थी कि शराब विक्रय न हो. झारखंड में भी महिलाओं द्वारा ही शराबबंदी की बात की गई।

उन्होंने शराबबंदी का समर्थन करते हुए कहा कि इसके लिए 15 मई को वे लखनऊ पहुंच रहे हैं. उन्होंने उत्तरप्रदेश में विस्तार की योजना पर कार्य करने की बात कही. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी के निर्णय से केवल महिलाऐं ही खुश नहीं है बल्कि बच्चे भी बहुत खुश हैं. उनका कहना था समूचे देश में ही शराब बंदी की मांग हो रही है।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने महागठबंधन को बहुमत दिया जो कि भाजपा को पाठ पढ़ाने के लिए अच्छा रहा। उन्होंने टिप्पणी की कि बिहार के लोग बाहर जाते हैं तो उनका मजाक बनाया जाता है लेकिन उन्होंने बिहार के ही साथ उत्तरप्रदेश में भी विकास लाने की बात कही। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -