शराबबंदी के मोर्चे  पर फेल हो रही नीतीश सरकार, मंत्री ने मांगा CM से इस्तीफा
शराबबंदी के मोर्चे पर फेल हो रही नीतीश सरकार, मंत्री ने मांगा CM से इस्तीफा
Share:

पटना : वैसे तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लगातार यह कहा जा रहा है कि राज्य में शराब पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है, लेकिन केन्द्रीय राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाह का कहना है कि शराबबंदी के हर मोर्चे पर नीतीश सरकार फेल हो रही है। मंत्री कुशवाह का कहना है कि अब नीतीश को नैतिक दायित्वों से अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिये, क्योंकि नीतीश कुमार अपना वादा निभाने में असफल हुए है। मंत्री कुशवाह ने यह बात मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये कही।

रालोसपा के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाह ने आरोप लगाया है कि शराब के कारण बिहार में अपराधों में बढ़ोतरी हो गई है और युवा नशे की चपेट में आकर अपना जीवन बर्बाद कर रहे है। नीतीश सरकार ने शराब पर प्रतिबंध लगाने का वादा अपने एजेंडे में भी शामिल किया था, परंतु लगता है कि वे अपने वादे को निभा नहीं पा रहे है। कुशवाह का कहना है कि वादा निभाने में असफल नीतीश कुमार को अपने मुख्यमंत्री पद से त्याग पत्र दे देना चाहिये।

इसके अलावा कुशवाह ने बिहार की अन्य कई समस्याओं पर भी नीतीश सरकार पर हमला बोला। पत्रकारवार्ता के दौरान यह भी कहा कि कानून व्यवस्था बनाने मंे भी राज्य की सरकार कमजोर साबित हुई है। मीडियाकर्मियों को कुशवाह ने बताया कि उन्होंने पूर्व मंत्री एजाजुल हक के साथ ही लोजपा नेता अनिल सिंह को उनकी पार्टी में शामिल करा लिया है।

नीतीश ने लिखा पांच पन्नों का पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -