नितीश सरकार ने लिया ऐसा फैसला, विपक्षी पार्टियां भी कर उठीं वाह
नितीश सरकार ने लिया ऐसा फैसला, विपक्षी पार्टियां भी कर उठीं वाह
Share:

पटना: बिहार के सियासी गलियारे में लंबे अरसे के बाद देखने को मिल रहा है कि सत्‍ता पक्ष का विरोधी दल भी खुलकर समर्थन कर रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के फैसले का विपक्ष मुरीद हो गए हैं। नीतीश कुमार के निर्णय की प्रशंसा करने में कांग्रेस के साथ ही राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) भी पीछे नहीं है। बुधवार को दोनों दलों के नेता नीतीश कुमार के फैसले को स्‍वागतयोग्‍य करार दिया हैं।   

दरअसल नीतीश मंत्रिमंडल ने मंगलवार को 15 प्रस्‍तावों पर मुहर लगाई है। इसमें एक प्रस्‍ताव यह भी था कि बिहार में रहने वाली संतान अगर अब अपने मां-पिता की सेवा नहीं करेंगे तो उनको कैद हो सकती है। माता-पिता की शिकायत मिलते ही ऐसी संतान पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी निर्णय का पुर जोर स्‍वागत हो रहा है। सत्‍ता पक्ष के साथ ही विपक्ष भी इसका समर्थन कर रहा है। 
 
नीतीश सरकार के इस फैसले का स्‍वागत करते हुए राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि  हर किसी को अपने माता-पिता का सम्‍मान करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि यह सही है कि आजकल माता-पिता की उपेक्षा करना आम बात हो गई है। ऐसे में नीतीश सरकार का यह फैसला प्रशंसनीय है। उधर कांग्रेस ने भी माता-पिता के संबंध में नीतीश मंत्रिमंडल में लिये गये फैसले का स्‍वागत किया है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्र ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने अच्छा निर्णय लिया है और अब बुजुर्गों के साथ नाइंसाफी नहीं होगी।

हड़ताल कर रहे डॉक्टरों को ममता की चेतावनी, कहा- चार घंटे में काम पर लौटो वरना....

नहीं रहे राजनाथ सिंह, सीएम योगी ने जताया शोक

प्रभारी नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में बैठक कर रहे हैं अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -