मधुबनी में गरजे नितीश, बोले- लालटेन का युग ख़त्म हो चुका, अब हर कोई बिजली इस्तेमाल कर रहा
मधुबनी में गरजे नितीश, बोले- लालटेन का युग ख़त्म हो चुका, अब हर कोई बिजली इस्तेमाल कर रहा
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार रविवार को मधुबनी पहुंचे, जहां उन्होंने JDU उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम नितीश कुमार ने सीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम नीतीश ने लोगों को लालू राज के अपराध की याद दिलाते हुए एक बार फिर से मौका देने का आग्रह किया। नीतीश ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए अपने काल में विकास कार्यों का भी उल्लेख किया।

नीतीश ने कहा है कि "बिहार के सभी लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म है। पहले बिहार का हाल बहुत बुरा हाल था। अपराध की बहुत सी वारदातें घटी। विकास का दर न के बराबर था। हम लोगों ने हर चीज़ पर काबू किया। हमने शुरू से कहा है कि हम इन्साफ के साथ विकास के रास्ते पर चलते हैं।" नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने के लिए NDA के साथ चुनाव मैदान में हैं।

चुनाव में नीतीश अपने सात निश्चय योजनाओं का उल्लेख कर रहे हैं और साथ ही जनता को लालू यादव के शासन के 15 सालों की खामियां भी गिना रहे हैं। इसके पहले वे एक जनसभा में नीतीश ने राजद के चुनाव चिन्ह लालटेन पर हमला बोलते हुए कहा था कि लालटेन युग खत्म हो चुका है। अब बिहार में हर कोई बिजली का उपयोग कर रहा है। लालटेन युग में 700 मेगावाट बिजली की खपत अब बढ़कर 6000 मेगावाट हो चुकी है। 

रविशंकर प्रसाद पर उमर अब्दुल्ला का हमला, कहा- 370 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अंदाज़ ना लगाएं

संघ प्रमुख भागवत के बयान पर बोले राहुल- सच्चाई आप भी जानते हैं, चीन ने हड़पी जमीन

ख़राब मौसम के कारण स्थगित हुआ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सिक्किम दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -