छठ पर नीतीश कुमार ने लोगों को दिए यह तीन बड़े तोहफे
छठ पर नीतीश कुमार ने लोगों को दिए यह तीन बड़े तोहफे
Share:

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने छठ के मौके पर लोगों को तीन बड़े तोहफे दे दिए हैं। जी दरअसल नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजक्ट एम्स दीघा एलिवेटेड बनकर तैयार हो चुका है लेकिन काफी समय से उसके उदघाटन का इंतजार हो रहा था। ऐसे में अब इस सड़क को कल बिना औपचारिक उदघाटन के चालू कर दिया गया है।

जी हाँ और ठीक ऐसे ही कोइलवर पुल पर ट्रायल रन शुरू किया जा चुका है। इसके अलावा पटना जंक्शन रोड से एक्जिबिशन रोड जाने वाले लिंक फ्लाईओवर को भी छठ के मद्देनजर बिना औपचारिक उदघाटन के आरम्भ किया जा चुका है। आपको पता ही होगा कि दीघा एम्स एलिवेटेड रोड को अभी छोटे और खाली गाड़ियों के लिए खोला गया है और ऐसा होने पर पटना की ट्रैफिक को नयी गति मिलने की संभावना है। वैसे इस एविलेटेड रोड के खुल जाने से जेपी सेतु से आने वाले वाहन अब सीधे एम्स तक जा पाएंगे। बीते कल ही पद भार संभालने के बाद सड़क मंत्री मंगल पांडेय ने एक वेबसाइट से बातचीत की थी।

इस दौरान उन्होंने यह कहा था कि, 'अगले दो सप्ताह के भीतर औपचारिक रूप से एम्स दीघा एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया जाएगा।' वैसे इन सभी के अलावा सोन नदी पर कोइलवर में नये 6 लेन पुल का तीन लेन वाला एक हिस्सा छठ को देखते हुए ट्रायल रन के लिए बुधवार शाम को खोल दिया गया है। पुल को सभी तरह की गाड़ियों के लिए खोला जा चुका है।

ये हैं वर्ष 2020 के सबसे खराब पासवर्ड, 1 सेकेंड में हो जाते हैं क्रैक

सहारा ग्रुप ने नहीं दिए 62,600 करोड़ रुपये, सेबी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

देश में 90 लाख पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में मिले 46 हज़ार नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -