एनडीए की रैली में नितीश कुमार ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

पटना : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना के गांधी मैदान में एनडीए की एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं। लगभग दस साल बाद ऐसा हुआ है जब पीएम मोदी और नीतीश किसी सियासी मंच पर एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री व लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान मौजूद हैं।

एयर स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, दुश्मन के अंदर हमारे जवानों का खौफ

नितीश ने की पीएम मोदी की तारीफ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रैली के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एयरस्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी की तारीफ की। नीतीश ने कहा कि आतंकवाद से किसी प्रकार का समझौता नहीं होगा। सरकार इसको रोकने के लिए सभी कदम उठाएगी। केंद्र सरकार के रहते हुए नरेंद्र मोदी ने जो काम किया है उसकी सभी लोग चर्चा करते हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के विकास के लिए केंद्र सरकार का व्यापक समर्थन प्राप्त हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं।

आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू पर फेंकी गई चप्पल, जमकर हुआ हंगामा

शुरू हुई लोकसभा चुनावों की तैयारियां 

जानकारी के लिए बता दें इस रैली से ही बिहार में एनडीए के मिशन 2019 की भी शुरुआत हो गई है। रैली को लेकर तीनों दल काफी दिनों से तैयारी कर रहे थे। बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए के प्रति बिहार की जनता का यह अपार समर्थन है, जिससे कि आज की संकल्प रैली अभूतपूर्व और ऐतिहासिक होने जा रही है।

बाइक रैली के दौरान गिरे हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज, अब अस्पताल में भर्ती

राहुल और प्रियंका के सामने फुले और सचान ने थामा कांग्रेस का दामन

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी प्रिया दत्त, इस सीट से बनेंगी प्रत्याशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -