बिहार केबिनेट की बैठक हुई खत्म, नितीश और तेजस्वी पहली बार एक साथ बैठक में हुए शामिल
बिहार केबिनेट की बैठक हुई खत्म, नितीश और तेजस्वी पहली बार एक साथ बैठक में हुए शामिल
Share:

पटना: बिहार की राजनीति में महागठबंधन को लेकर जहा इसके टूटने की अटकले लगाई जा रही है. वही हाल में हुई केबिनेट की मीटिंग में मुख्यमंत्री नितीश कुमार के साथ बेनामी संपत्ति मामले में घिरे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी नजर आये. जिसके चलते उनके पद को लेकर कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है. नितीश कुमार तथा उनकी पार्टी जेडीयू द्वारा बुलाई गयी इस बैठक में तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी के कुछ मंत्री व कांग्रेस के विधायक भी शामिल हुए. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस मीटिंग में क्या फैसला लिया गया है. 

बता दे कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति का आरोप है, जिसमे हाल में सीबीआई द्वारा घंटो तक उनसे पूछताछ भी की गयी थी. बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की पार्टी जेडीयू, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अड़ी हुई है, जिसमे तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने के लिए कहा गया था. नहीं तो उन्हें इस पद से बर्खास्त कर दिया जायेगा. जेडीयू की मीटिंग के बाद कहा गया था कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी इस बारे में खुद निर्णय ले. आरजेडी कोई फैसला नहीं लेती है तो जेडीयू एक बार फिर इस पर चर्चा के बाद कोई फैसला लेगी. किन्तु आरजेडी ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर मना कर दिया था. जिसके बाद आज केबिनेट की मीटिंग हुई.

केबिनेट की मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार के साथ अलग से अकेले में भी बात की है. जहा पर सिर्फ कुछ ही लोग मौजूद थे. वही नितीश कुमार और तेजस्वी यादव सीबीआई द्वारा पूछताछ के बाद पहली बार एक साथ नजर आये. जिसमे जल्दी ही कुछ निर्णय लिए जा सकता है. 

तेजस्वी नितीश को संतुष्ट करे या फिर दे इस्तीफा

नितीश कुमार आज तेजस्वी पर लेंगे बड़ा फैसला

तेजस्वी के इस्तीफे पर सस्पेंस : लालू और नितीश की चर्चा से हल हो सकता मामला

महागठबंधन में तनाव बरकरार, लिया जा सकता है महत्वपूर्ण निर्णय

जेडीयू ने नितीश के घर रविवार को बुलाई विधायकों की बैठक,ले सकते है बड़ा निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -