नीतीश सरकार को आरएसएस कंट्रोल कर रही है- तेजस्वी
नीतीश सरकार को आरएसएस कंट्रोल कर रही है- तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रिमोट कंट्रोल आरएसएस के हाथ में होने की बात कही है. तेजस्वी ने नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार नागपुर से कंट्रोल हो रही है. नीतीश पर हमला बोलेत हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जिस दिन से बीजेपी के साथ गए हैं उनके हाथ में कुछ नहीं रहा.

तेजस्वी के इस आरोप पर जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए पलटवार किया और कहा कि तेजस्वी पहले उनका मुकाबला कर लें फिर किसी और की बात होगी. अजय आलोक ने कहा कि नीतीश पर कोई ताकत हावी नहीं हो सकती. उन्होने नीतीश की खासियत बताते हुए कहा कि जो नीतीश से लड़ने आता है उसकी आधी ताकत अपने आप नीतीश के पास चली जाती है.

तेजस्वी पर वार करते हुए अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी पहले लालू से पूछें कि क्या उनके पिता कभी नीतीश पर हावी हो पाए. इसके साथ ही उन्होने तेजस्वी को अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देने और नागपुर और पटना के बीच की दूरी के बारे में पता लगाने को कहा. गौरतलब है कि इन दिनों बिहार की राजनीती में बवाल मचा हुआ है, NDA और जेडीयू में घमासान की सुगबुगाहट आ रही है वही तेजस्वी लगातार सरकार पर हमलावर हो चुके है. 

 

तेजस्वी का वार, कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे

लालू यादव के बेटे का रिश्ता तय, जानिए कौन है दुल्हन ?

बिहार में NDA के गठबंधन पर संकट का साया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -