नीतीश ने निभाया अपना वचन
नीतीश ने निभाया अपना वचन
Share:

पटना: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कैमूर जिले के मोहनियां प्रखंड के अहिनौरा गांव पहुंचे. कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्यमंत्री का स्वागत पुष्प-गुच्छ एवं अंगवस्त्र भेंटकर किया गया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कैमूर डायरी का भी विमोचन किया. मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी ने स्मृति चिन्ह प्रदान किया. इसके बाद नीतीश कुमार ने ग्रामीण पेयजल आपूर्ति के तहत जलमीनार का उद्घाटन किया. साथ ही 228 करोड़ रुपए लागत वाली 63 अन्य योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया.

इसके बाद नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इतनी ठंड में आप सब बड़ी संख्या में उपस्थित हुये हैं, इसके लिए मैं आप सबको तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं और अभिनंदन करता हूं .उन्होंने कहा मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि यह ऐतिहासिक गांव रहा है, मैं बिहार की  इस धरती को प्रणाम करता हूॅ. मैंने वचन दिया था उसे निभाया और महिलाओं की मांग पर ही मैंने शराबबंदी को लागू किया. पुलिस महानिरीक्षक मद्य निषेध का गठन किया गया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी के बाद बिहार का मान-सम्मान बढ़ा है, दहेज प्रथा को भी बंद कीजिए, बाल विवाह के खिलाफ सशक्त अभियान है हिस्सा बनिए. कृषि रोड मैप के जरिए कृषि क्षेत्र में विकास किया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने सभी से 21 जनवरी को बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के खिलाफ मानव श्रृंखला का हिस्सा बनने की अपील की .

नीतीश कुमार का रिश्ता लोगो की सेवा से है

स्वामी विवेकानंदजी को नीतीश कुमार का नमन

जेल में लालू मांगे वीआईपी सुविधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -