नीतिश ने किए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे वार

नीतिश ने किए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे वार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ी टिप्पणी की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि चले थे बिहार को ललकारने, आज ही उन्हें घुटने टेकने पड़े। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नीतिश के डीएनए में खोट बताए जाने पर उन्होंने कहा कि नाराज नीतीश भूमि अधिग्रहण विधेयक फिर से लिए जाने की घोषणा का हवाला दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोधी पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को लेकर बार - बार जंगलराज की बात कर रहे हैं। मगर अब गरीब जाग रहा है।

जिसके चलते प्रधानमंत्री अपराध के झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर रहे हैं। गुजरात में बिहार से अधिक अपराध हो रहे हैं। मंच के माध्यम से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि वर्ष 2013 में भूमि अधिग्रहण को लेकर कानून तैयार किया गया था मगर सत्ता में आते ही नरेंद्र मोदी इसे कमजोर करने लगे।

इसके विरोध में धरना दिया गया। सारे देश में आंदोलन किया गया। यही नहीं स्वाभिमान रैली को लेकर उन्हें परेशान होना ही पड़ा और वे जनता परिवार के आगे झुक गए। कहा गया है कि करीब 87 प्रतिशत योजनाऐं पुरानी हैं। आखिर पैसा कहां से आएगा। यदि हमारा निश्चय मजबूत होगा तो पैसे का भी प्रबंध हो जाएगा।