खास यात्रा पर निकलने जा रहे है नीतीश कुमार, ये है लक्ष्य
खास यात्रा पर निकलने जा रहे है नीतीश कुमार, ये है लक्ष्य
Share:

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से बिहार की यात्रा पर निकलेंगे। इस बार सीएम की यात्रा शराबबंदी कानून को लेकर जनता को जागरूक करने से जुड़ी रहेगी। सीएम इस के चलते शराबबंदी कानून को लेकर महिलाओं से फीडबैक भी लेंगे। 'विकास यात्रा, विश्वास यात्रा, धन्यवाद यात्रा' जैसी यात्राओं के पश्चात् मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एकबार फिर यात्रा पर निकलने वाली हैं। इस बार नीतीश कुमार की यात्रा का उद्देश्य शराबबंदी कानून को लेकर जनता को जागरूक करने से जुड़ा है। 

वही 15 दिसंबर के पश्चात् नीतीश कुमार इस यात्रा पर निकलेंगे। पंचायत चुनाव समाप्त होने के पश्चात् नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर जनता को जागरूक करेंगे। खास रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस यात्रा के चलते महिलाओं का फीडबैक भी लेंगे तथा उन्हें शराबबंदी के लिए अभियान चलाने को लेकर प्रोत्साहित भी करेंगे।

दरअसल हाल के दिनों में ग्रामीण स्तर पर जहरीली शराब से हुई मौत से मुख्यमंत्री नीतीश दुखी हैं। घटना के पश्चात् नीतीश कुमार ने व्यापक तौर पर शराबबंदी की समीक्षा भी की थी। नीतीश ग्रामीण स्तर पर जनता को शराब के बुरे प्रभाव को लेकर जागरूक करना चाहते हैं। विशेष रूप से महिला वर्ग के बीच खास सन्देश भी छोड़ना चाहते हैं। विशेष बात ये है कि मंगलवार को विधानमंडल परिसर में शराब की बोतलें प्राप्त होने के पश्चात् नीतीश कुमार ने अपने यात्रा के निर्णय को और मजबूती से जमीन पर उतारने का कदम उठाया है।

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -