विष्णु पुराण का नहीं चल रहा जादू, TRP लिस्ट में इन शोज से पिछड़ा
विष्णु पुराण का नहीं चल रहा जादू, TRP लिस्ट में इन शोज से पिछड़ा
Share:

लॉकडाउन के दौरान टीवी पर जैसे पुराने शोज की बाढ़ सी आ गई. इसके अलावा रामानंद सागर की रामायण से शुरू हुआ ये एक्सपेरिमेंट इस कदर हिट हुआ कि सभी चैनल्स ने पुराने शोज को फिर से टेलीकास्ट करना शुरू कर दिया.वहीं  ये सिलसिला अभी भी जारी है. जहां रामायण-महाभारत-श्रीकृष्णा को बंपर टीआरपी मिली, वहीं नीतीश भारद्वाज का शो विष्णु पुराण दर्शकों के बीच उम्मीद के अनुसार सक्सेसफुल नहीं हो रहा है. वहीं डीडी भारती पर 14 मई से विष्णु पुराण प्रसारित हो रही है. परन्तु अभी तक ये शो बार्क रेटिंग की हिंदी GEC कैटिगरी में टॉप-5 शोज में जगह नहीं बना पाया है. 

वहीं रामायण, महाभारत और श्रीकृष्णा ऐसे सीरियल हैं, जो टेलीकास्ट होते ही टीआरपी की टॉप लिस्ट में शुमार हो गए. उस दौर के सफल शोज में विष्णु पुराण को भी गिना जाता है. लेकिन टीआरपी को देख मालूम पड़ता है कि ये शो लॉकडाउन के दौरान दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकामयाब रहा है.बता दें, विष्णु पुराण को रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इसे पहली बार 3 जनवरी 2000 को टेलीकास्ट किया गया था. विष्णु पुराण में नीतीश भारद्वाज के अलावा वैदेही अमरुते, सुधीर दलवी, समर जय सिंह, इंद्र मोहन, विक्रांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके 126 एपिसोड हैं. यह धार्मिक सीरियल भगवान विष्णु के अलग-अलग अवतारों पर आधारित है. बता दें, नीतीश भारद्वाज इससे पहले बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण के रोल में दिखे थे.वहीं अब रामानंद सागर की रामायण और बीआर चोपड़ा की महाभारत दूरदर्शन चैनल पर खत्म हो गई है.इसके अलावा  इन दिनों श्रीकृष्णा चैनल पर लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है.वहीं  बार्क की 20वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में श्रीकृष्णा नंबर वन शो बना है.

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने काटे पापा के बाल

शशांक व्यास से अनबन की खबरों पर बोली डोनल बिष्ट

हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -