बताइये कौन हैं आपका फेवरेट टीवी कृष्णा..?
बताइये कौन हैं आपका फेवरेट टीवी कृष्णा..?
Share:

टीवी के कई ऐसे शो रहे हैं जो भगवान की कहानियों पर आधारित रहे हैं ऐसे में भगवान कृष्णा पर आधारित भी कई टीवी शोज बनाए गए हैं. जी हाँ, टीवी के कई ऐसे शो जिनमे कृष्णा बनकर टीवी एक्टर्स ने हमे खूब रिझाया है. आज हम उन्ही टीवी एक्टर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी पर कृष्ण का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग ही जगह बना ली.

नितीश भारद्वाज - इन्हे आप सभी ने टीवी शो 'महाभारत' में कृष्ण के किरदार में देखा होगा. यह शो साल 1988 में आता था और उस समय नितीश सभी के फेवरेट बन गये थे और आज भी वह सभी के फेवरेट हैं. नितीश को भगवान कृष्णा के किरदार में देखकर लोगों ने उन्हें सच का कृष्णा बना दिया था.

सौरभ राज जैन - इन्हे भी आप सभी ने कृष्णा के किरदार में 'महाभारत' में देखा होगा. यह शो साल 2013 में शुरू हुआ था और इस शो से सौरभ ने सभी के दिलों माँ जगह बनाई थी. सौरभ राज को लोग आज भी कृष्णा के किरदार में देखना चाहते हैं उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं.

कानन मल्होत्रा - इन्हे आप सभी टीवी शो महाकाली अंत ही आरम्भ में देख रहे होंगे, जहाँ वह विष्णु का किरदार निभा रहे हैं और इस शो की वजह से वह सभी के दिलों में बस चुके हैं.

दिवाकर पुंडीर - दिवाकर को भी आप सभी ने विष्णु के किरदार में देखा होगा, उन्होंने इस किरदार से सभी के दिलों में राज किया है. दिवाकर ने टीवी शो शनि में अपने किरदार से लोगों के दिलों को जीता है.

स्वप्निल जोशी - इन्हे आप सभी ने साल 1993 में आने वाले शो कृष्णा में देखा होगा, जहाँ उन्होंने कृष्णा के किरदार में लोगों के दिलों पर राज किया था.

अब आप ही कमेंट बॉक्स में यह बता दीजिए कि आपको कौन सबसे अच्छा लगा कृष्णा के किरदार में..? 

टीवी अपडेट्स

जन्माष्टमी भजन : इस जन्माष्टमी सुने भगवान श्री कृष्ण का सबसे हिट राजस्थानी भजन

नेता नंदमुरि हरिकृ्ष्णा के शव के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, चार अस्पताल कर्मचारी नौकरी से बर्खास्त

'कान्हा' को प्रसन्न करने के लिए लगाएं 'धनिये से बनी पंजीरी' का भोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -