जनता ने बिहार में काम करने के लिए वोट दिया, किसी एक परिवार की सेवा के लिए नहीं
जनता ने बिहार में काम करने के लिए वोट दिया, किसी एक परिवार की सेवा के लिए नहीं
Share:

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट पास करने के बार एक बार फिर राज्य में NDA की सरकार बन गई . नितीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री है तो वही सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री. कल नितीश कुमार ने विश्वासमत प्राप्त किया जिसमे नितीश के पक्ष में 131 वोट पड़े वही विपक्ष में 108 वोट पड़े. फ्लोर टेस्ट के दौरान तेजस्वी यादव ने विधानसभा में विश्वासघात का आरोप लगाते हुए नितीश कुमार पर जमकर हमला बोला और उनसे कई सवाल पूछे.

वही इसके जवाब में नितीश कुमार ने कहा कि बिहार की जनता ने उन्हें काम करने के लिए जनादेश दिया था न कि भोग करने के लिए. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा महागठबंधन जब बना था तो कांग्रेस को 15 से 20 सीट तक ही मिलने वाली थी लेकिन 40 तक हमने पहुंचाया है. नीतीश ने कहा कि अपने सिद्धांतों और सुशासन से वे समझौता नहीं कर सकते. नीतीश ने कहा कि जो लोग धर्मनिरपेक्षता का पाठ उन्हें पढ़ा रहे हैं उन्हें जनता के हित में काम करना चाहिए. नीतीश ने कहा कि भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. एक परिवार की सेवा के लिए वोट नहीं मिला था.

गौरतलब है कि विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले राजद विधायकों ने विधानसभा के बाहर धरना भी दिया. तेजस्वी ने पहले बोलते हुए काफी तीखे आरोप लगाए नीतीश पर. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं इस प्रस्ताव के विरोध में खड़ा हूं. हमें बीजेपी के खिलाफ वोट मिला था, ये सब प्रीप्लान था. ये एक तरह से लोकतंत्र की हत्या है.

लालू ने फिर बोला नितीश पर हमला, 2019 में मजबूती से उभरेगा महागठबंधन

CM नीतीश ने दिए आरोपों के जवाब, जल्द होगा मंत्रिमंडल का गठन

बिहार में बनी BJP सरकार, नितीश बोले- मुझे काम करने के लिए विश्वास मत मिला

CM नीतीश कुमार ने जीता विश्वास मत

हंगामे के बीच नीतीश का विश्वास मत प्रारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -