नितिन गडकरी ने किया 5 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास
नितिन गडकरी ने किया 5 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के मुख्य आतिथ्य और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंडला स्थित पुलिस ग्राउंड में 1261 करोड़ की लागत की 329 किलोमीटर की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद जबलपुर में सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करने के लिए वेटनरी कालेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। मध्यप्रदेश में बनाई जा रही खराब सड़क पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने माफी मांगी। उन्होंने कहा- अगर गलती है तो इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए। 

गडकरी मंडला में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मंडला में 1261 करोड़ रुपए की लागत से 329 किमी लंबे 5 राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास किया। वे महाकौशल में 5,315 की लागत से बनने वाली 543 किलोमीटर की सड़कों का शिलान्यास और लोकार्पण करने आए हैं। 4054 करोड़ रुपए की सौगात देने वे मंडला से सीधे जबलपुर पहुंचे। इसमें 214 किमी लंबे 8 राष्ट्रीय राजमार्ग शामिल हैं। गडकरी ने कहा कि विकास के लिए रोड अच्छे होने चाहिए। कान्हा राष्ट्रीय उद्यान पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। यहां की कनेक्टिविटी बेहतर की जाएगी। वनवासियों के लिए जो सामाजिक-आर्थिक-शैक्षणिक तौर पर पिछड़े हैं, उनका विकास करना राज्य एवं केंद्र सरकारों की प्राथमिकता है। इसके लिए रोड अच्छे बनने चाहिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, गडकरी जी से मैंने कान्हा नेशनल पार्क को सीधे रोड से जोड़ने और नेशनल हाईवे बनाने का आग्रह किया है, ताकि हमारे यहां बड़ी संख्या में पर्यटक आएं और हमारे लोगों को बड़ी संख्या में रोजगार मिल सके।

ट्विटर के बाद अब ये App करेगा कॉस्ट कटिंग

भारत आते ही बदला प्रियंका का स्टाइल, फैंस भी हुए हैरान

'ये गुजरात मैंने बनाया है..', पीएम मोदी ने दिया नया नारा, किया रिकॉर्ड जीत का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -