आज उत्तर प्रदेश दौरे पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

लखनऊ : देश के केन्द्रीय सड़क परिके वहन, राजमार्ग, नौवहन, जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा पुनरूद्घार मंत्री नितिन गडकरी आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 510 किलोमीटर लंबी सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन या शिलान्यास करेंगे। करीब 5095 करोड़ रुपये की इन परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के वक्त उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहेंगे।

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

इन परियोजनाओं का होगा लोकार्पण 

जानकारी के लिए बता दें मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार वह मुदराबाद में 645 करोड़ रुपये की लागत से बनी 146 किलोमीटर लंबी सड़क का उद्घाटन करेंगे जबकि 100 किलोमीटर लंबे हापुड़ बाइपास का शिलान्यास करेंगे। इसकी परियोजना लागत 2141 करोड़ रुपये आंकी गई है। इसके अलावा वह मेरठ और बागपत में भी वह कई सड़क परियेजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इन सबकी कुल लंबाई 510 रुपये है और इसकी परियोजना लागत 5094 करोड़ रुपये है।

सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

24 को प्रयागराज में पीएम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 फरवरी को संगम स्नान करेंगे। कुंभ क्षेत्र में वह करीब दो घंटे रहेंगे। इस दौरान वह अक्षयवट, सरस्वती कूप तथा बड़े हनुमानजी का दर्शन करेंगे। संतों से वार्ता के अलावा संगम नोज पर ही सांस्कृतिक आयोजन भी संभावित है। प्रधानमंत्री के साथ राज्यपाल और मुख्यमंत्री के भी आने की संभावना है।पहले माघी पूर्णिमा के दिन ही प्रधानमंत्री के आने का कार्यक्रम तय हुआ था लेकिन आखिरी समय में इसमें परिवर्तन हो गया। अब प्रधानमंत्री 24 फरवरी को गोरखपुर में होंगे।

27 फरवरी को अमेठी जाएंगे पीएम मोदी, देंगे कई महत्वपूर्ण सौंगाते

Maruti Suzuki मचा रही धूम, इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख रु का डिस्काउंट

पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -