सत्ता तक पहुंचने के लिये विकास कार्यों का सहारा
सत्ता तक पहुंचने के लिये विकास कार्यों का सहारा
Share:

लखनऊ : यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में न केवल सपा फिर से काबिज होना चाहती है वहीं कांग्रेस ने भी अपनी जमीन को तैयार करने की शुरूआत कर दी है, लेकिन बीजेपी विकास कार्यों के सहारे ही यूपी की सत्ता तक पहुंचने के लिये सहारा ले रही है। इसी तारतम्य में केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने विभिन्न सड़कों की योजनाओं का शिलान्यास करने की शुरूआत की। गडकरी ने इस अवसर पर कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार यूपी का बेहतर विकास करेगी।

मालूम हो कि यूपी में आगामी दिनों के भीतर ही विधानसभा चुनाव होना है। हालांकि अभी चुनाव की तरीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन बीजेपी केन्द्र में सत्ता होने का फायदा यूपी में उठाना चाहती है और इसीलिये गडकरी ने करीब 75 हजार करोड़ से निर्मित होने वाली सड़कों योजनाओं का शिलान्यास करने का  सिलसिला शुरू कर दिया है। पिछले दिनों से ही वे यूपी के दौरे पर होकर न केवल सड़कों की योजनाओं का शिलान्यास कर रहे है वहीं बीजेपी के लिये भी सत्ता तक पहुंचने का रास्ता तैयार कर रहे है।

बताया गया है कि मोदी सरकार यूपी विकास के माध्यम से ही वहां की जनता को लुभाना चाहती है। जानकारी के अनुसार मोदी ने इसके लिये अपने मंत्रियों को यह कहा है कि यूपी में विकास ही बीजेपी का मुद्दा हो। पिछले दिनों ही केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने वाराणसी में 2500 करोड रूपये की लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास किया वहीं इसके बाद बीती 8 सितंबर को उन्होंने गोरखपुर, बलिया और लालगंज में भी लगभग 2500 करोड की परियोजनाओं की शुरूआत की है और अब शनिवार को भी उन्होंने 5200 करोड की लागत से बनने वाले लखनउ आउटर रिंग रोड की आधारशिला रखते हुये यूपी में बीजेपी की जमीन को पक्का करने का कार्य किया।

प्रियंका के भरोसे यूपी की नैया पार करेगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -