गडकरी ने साधा नौकरशाही पर निशाना, कही यह बात

नई दिल्लीः केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपने मुखर बयानों के लिए अक्सर सुर्खीयों में रहते हैं। समय-समय पर वह अपने बयानों से लोगों को निशाने पर लेते रहते हैं। एक बार फिर उनका ऐसा ही बयान आया है। इसबार उनके निशाने पर नौकरशाही है। उन्होंने अधिकारियों को एक तरह से आगाह करते हुए कहा कि अगर कुछ मुद्दों का हल नहीं किया गया तो वह लोगों से कहेंगे कि धुलाई करो। केंद्रीय मंत्री गडकरी एमएसएमई सेक्टर में काम कर रहे संघ से जुड़े संगठन लघु उद्योग भारती के एक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

नितिन गडकरी के पास सड़क परिवहन, सुक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम विभाग की जिम्मेदारी है। सम्मेलन में शामिल उद्यमियों से गडकरी ने निडर होकर उनके कारोबार का विस्तार करने की बात की। वह इस बात पर भी बोले कि किस तरह सरकारी अधिकारियों द्वारा कारोबारियों को परेशान किया जा रहा है। नागपुर लोकसभा सीट,से सांसद गडकरी ने बताया, “हमारे यहां लाल फीताशाही क्यों है, क्यों ये निरीक्षक आते हैं और ‘हफ्ता’ लेते हैं। मैंने उन्हें उनके मुंह पर कहा, आप सरकारी नौकर हैं, मैं लोगों द्वारा निर्वाचित हूं।

मेरी जवाबदेही लोगों के प्रति है। यदि आप चोरी करेंगे, मैं कहूंगा कि आप चोर हैं। उन्होंने बताया कि आज मैंने यहां आरटीओ दफ्तर में एक बैठक की। निदेशक और परिवहन आयुक्त ने इसमें भाग लिया। गडकरी ने बताया, मैंने उन्हें कहा, आप इस कठिनाई को आठ दिनों में सुलझाइए, वरना मैं लोगों से कहूंगा कि धुलाई करो। मेरे गुरु ने मुझे यह सिखाया- ऐसी व्यवस्था को परे हटाओ जो न्याय न देती हो। बता दें कि गडकरी अपने मंत्रालय में शानदार काम करने के लिए जाने जाते हैं।

देश के सबसे लंबे आदमी की सीएम योगी से गुहार, कहा - मेरे इलाज में मदद करे सरकार

मध्य प्रदेश: मंदसौर में बाढ़ के पानी के साथ गाँव में घुस आया मगरमच्छ, लोगों में दहशत

अब काशी विश्वनाथ के गर्भगृह में प्रवेश नहीं कर सकेंगे श्रद्धालु, इस तरह होगा जलाभिषेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -