लोकसभा चुनाव: एयर स्ट्राइक पर नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा इसे ना बनाएं चुनावी मुद्दा
लोकसभा चुनाव: एयर स्ट्राइक पर नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा इसे ना बनाएं चुनावी मुद्दा
Share:

नई दिल्‍ली: मोदी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई को लोकसभा चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए और न ही किसी को इसका राजनीतिक फायदा या क्रेडिट लेना चाहिए. इसके अलावा सड़क परिवहन व राजमार्ग, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि वे न तो किसी पद के दावेदार हैं और न ही पीएम पद की रेस में ही शामिल हैं.

यूपी में कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका अदा करेंगे सिद्धू

गडकरी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की भारी जनादेश के साथ प्रधानमंत्री के तौर पर कैसी करेंगे और इस बार उन्हें 2014 लोकसभा चुनाव के अनुपात में भारी जनादेश मिलेगा. गडकरी ने कहा है कि, "पाकिस्तान के खिलाफ सर स्ट्राइक को चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. इसे चुनावी मसला नहीं बनाया जाना चाहिए और न ही किसी को इसका क्रेडिट लेना चाहिए." उन्होंने कहा है कि अगर विपक्षी दलों को इस पर कोई शक है तो ये उनकी समस्या है. उन्होंने कहा है कि, "किन्तु मैं उनसे अनुरोध करूंगा कि उन्हें इस पर सियासत नहीं करनी चाहिए."

कुछ इस तरह टुटा राजभर के सब्र का बांध, बीजेपी को दे डाला अल्टीमेट

यह सवाल करने पर कि प्रचार अभियान में सत्तारूढ़ पार्टी इस मुद्दे को क्यों उठा रही है, जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि, "सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता है. इस मुद्दे को राजनीति में नहीं घसीटना चाहिए. भारत में अगर किसी को भी हमारे जवानों की शहादत पर शंका है, अगर कोई पाकिस्तान की भाषा में बात करता है तो ये सभी देश के हितों के विरुद्ध जाता है. ये राष्ट्रीय सुरक्षा से सम्बंधित मुद्दे हैं और सभी को एक सुर में आवाज़ उठाना चाहिए. इस तरह के मुद्दों पर सियासत नहीं होनी चाहिए."

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: तेलंगाना सीएम की बेटी के खिलाफ 250 किसानों ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी का नया चुनावी वादा, गरीबों को प्रतिमाह देंगे 6000 रु

भोपाल से अपनी जीत के प्रति इतने आश्वस्त है दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -