महाधिवेशन में बोले गडकरी, पिछली सरकार की विशेषता थी भ्रष्टाचार

महाधिवेशन में बोले गडकरी, पिछली सरकार की विशेषता थी भ्रष्टाचार

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के रामलीला मैदान में शुक्रवार से शुरू हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अधिवेशन का आज शनिवार को अंतिम दिन है. आज पीएम नरेंद्र मोदी इसमें समापन संबोधन देने वाले हैं. भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोक सभा चुनाव 2019 के लिए जीत का मंत्र भी प्रदान करेंगे. दूसरे दिन की शुरुआत भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व ने स्‍वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजति अर्पित करते हुए की है.

वीडियो: कुंवर जगत सिंह का विवादित बयान, कहा पत्थर का जवाब AK-47 से दूंगा

इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने सम्बोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा है कि 'पूर्व की सरकार फैसले लेने में समर्थ नहीं थी. पिछली सरकार की विशेषता भ्रष्‍टाचार थी, किन्तु हमारी सरकार आने के बाद पीएम मोदी ने बेहतर शासन, उद्योग और व्यवसाय में सुगमता और विकास दिया है.' 

इस कारण आपातकाल घोषित करने की जल्दबाजी नहीं करेंगे ट्रंप

नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए हुए समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा है कि 'यूपी में सपा और बसपा का नहीं बल्कि अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन हुआ है.' आपको बता दें कि राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली उपस्थित हैैं.

खबरें और भी:-  

 

पार्टी में एक शनि है, जिसने मेरा राजनितिक करियर बर्बाद किया - एकनाथ खड़से

पश्चिम बंगाल को पश्चिमी बांग्लादेश बनाना चाहती है ममता बनर्जी- भाजपा

एके एंटनी को अपनी ही पार्टी पर नहीं है भरोसा, कहा भाजपा से अकेले नहीं जीत सकती कांग्रेस