नितिन गडकरी का दावा, मेरी और पार्टी के बीच में दरार डालने की कोशिश कर रहा विपक्ष
नितिन गडकरी का दावा, मेरी और पार्टी के बीच में दरार डालने की कोशिश कर रहा विपक्ष
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने विपक्षी दलों और प्रेस के एक वर्ग पर उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए कुछ लोग इरादतन ऐसे काम कर रहे हैं. गडकरी ने इसे अपने और भाजपा लीडरशिप के बीच दूरी पैदा करने का षड्यंत्र करार दिया है.

इस स्कूल में सिखाया जाता है सेक्स, लड़के सीखते हैं कैसे बने बेहतर पति

अपने बयान पर सफाई देते हुए गडकरी ने कहा है कि, पिछले कुछ दिनों में मैंने यह नोटिस किया है कि कुछ विपक्षी पार्टियां और प्रेस का एक खास वर्ग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा रहा है. मेरे बयानों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है और उन्हें संदर्भ से हटाकर राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. इनकी राजनीतिक मंशा मेरे और मेरी पार्टी की छवि को चोट पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि हाल में दिया गया उनका बयान राजनीतिक सन्दर्भ में नहीं था, लेकिन फिर भी उसे एक न्यूज की तरह प्रस्तुत किया गया.

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'एक बार फिर से मैं आप सबको स्पष्ट कर देना चाहता हूं शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के साथ मेरी तनाव की झूठी खबरें फैलाने वाले लोग भाजपा नेतृत्व और मेरे बीच किसी तरह की दरार नहीं पैदा कर पाएंगे. विभिन्न मंचों से मैंने अपनी स्थिति स्पष्ट की है और आगे भी मैं ऐसा करता रहूंगा, झूठे प्रचार करने वालों के असली चेहरे को बेनकाब करता रहूँगा. आपको बता दें कि नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा था कि सफलता का क्रेडिट लेने के लिये लोगों में होड़ लगी रहती है लेकिन विफलता को कोई स्वीकार नहीं करता,  नेतृत्व में हार और असफलता को स्वीकार करने की प्रवृत्ति होनी चाहिए.

खबरें और भी:- 

 

किसान दिवस : दाने-दाने को मोहताज देश का अन्नदाता, जानिए इस दिन की कुछ दिलचस्प बातें...

बीजेपी ने राजीव प्रताप रूडी को किया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

यहां 61 हजार रु सैलरी, ये युवा ही करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -