अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए गडकरी, कहा भाजपा नेताओं के मुँह में कपडा ठूंसने की जरुरत
अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए गडकरी, कहा भाजपा नेताओं के मुँह में कपडा ठूंसने की जरुरत
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ लोगों को कम बोलने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि, "भाजपा नेताओं को मीडिया को जवाब देते हुए थोड़ा कम बोलना चाहिए." नितिन गडकरी ने कहा कि 70 के दशक की हिंदी फिल्म 'बॉम्बे टू गोवा' के सीन का उल्लेख किया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के एक सीन में एक बच्चे के माता-पिता उसे कुछ भी खाने से रोकने के लिए उसके मुंह में कपडा ठूंस देते हैं, उन्होंने कहा कि, "हमारी पार्टी के कुछ लोगों के लिए ऐसे ही कपड़े की आवश्यकता है."

70 के स्तर से निचे आया रुपया, आज 50 पैसे हुआ मजबूत

किन्तु जब उसे पूछा गया कि भाजपा ने तो राफेल विमान सौदे पर एक ही दिन में 70 प्रेस वार्ता कर दीं, तो उन्होंने जवाब दिया कि, "हमारे पास इतने नेता हैं, जिनको टीवी पर बोलना पसंद है, इसलिए हमें उन्हें कुछ कार्य देना होता है." गडकरी ने कहा कि न तो वे खुद और न ही पीएम नरेंद्र मोदी किसी भी कार्यक्रम के बाद मीडिया में आना पसंद करते हैं.

36 हजार रु सैलरी, 10 हजार पद खाली और योग्यता महज 10वीं पास

जब उनसे पूछा गया कि क्या चुप रहने की हिदायत उन नेताओं के लिए भी है, जो हनुमानजी की जाति या कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के गोत्र के बारे में बयान देते हैं, इस पर गडकरी ने यह कहकर बात टाल दी कि वे मजाक कर रहे थे. राफेल सौदे की जांच के लिए जेपीसी गठित किए जाने की कांग्रेस द्वारा उठाई गई मांग पर गडकरी ने कहा कि, "क्या जेपीसी सुप्रीम कोर्ट से बड़ी है," उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अधिकतर आरोपों की कोई प्रासंगिकता नहीं होती है, इसलिए उनका जवाब न देना ही बेहतर जवाब है.

खबरें और भी:-

प्रोजेक्ट तकनीशियन, एसोशिएट्स प्रोजेक्ट फैलो, प्रोजेक्ट सहायक के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी

नेशनल सेंटर में निकला युवाओं के लिए रोजगार, सहायक एडमिनिस्ट्रेटिव करें आवेदन

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -