दादरी हत्याकांड पर PM मोदी की ख़ामोशी पर गडकरी ने तोड़ी चुप्पी

Oct 08 2015 02:34 PM
दादरी हत्याकांड पर PM मोदी की ख़ामोशी पर गडकरी ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खामोशी को लेकर सवाल उठने लगे तो इस तरह के प्रश्नों पर अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा जवाब दिया गया है। उन्होंने कहा है कि हर मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों बोलें। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि इस तरह के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बयानों की मांग की गई है। विपक्ष द्वारा कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ऐसे मामलों पर कुछ क्यों नहीं बोलते हैं। इस मामले को लेकर विपक्ष द्वारा कहा गया है कि उत्तरप्रदेश के दादरी में बीते दिनों गोमांस रखने की अफवाह उड़ाई गई।  एक व्यक्ति मोहम्मद अखलाक नामक व्यक्ति की पीटपीटकर हत्या कर दी गई। 

दादरी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने कहा कि यह सब क्या चल रहा है। अब प्रधानमंत्री क्या हर विषय पर बोलेंगे? गडकरी द्वारा यह भी कहा गया है कि सरकार इस तरह की घटनाओं को बंद करने के लिए कोई न कोई कदम उठाने पर विचार कर रही है।

गडकरी ने कहा कि छोटा सा समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफलता को पचा नहीं पा रहा है। सभी प्रत्येक बात को लेकर मोदी को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। कांग्रेस के समय दंगे नहीं किए जाते थे। भाजपा, आरएसएस और मोदी को आपस में जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के मंत्रवाक्य पर सरकार चल रही है। सरकार में बैठे लोग या फिर कोई दूसरा किसी भी समुदाय के विरूद्ध नहीं है।