गडकरी ने दिग्विजय को बताया झूठा,बोले- कंपनी में नहीं लगाया पैसा
गडकरी ने दिग्विजय को बताया झूठा,बोले- कंपनी में नहीं लगाया पैसा
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के आरोपों पर केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस महासचिव पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि न तो उस कंपनी में उनका बेटा डाइरेक्टर है और ना ही उनका पैसा उस कंपनी में लगा है. IRB कंपनी से किसी भी तरह के संबंधों से इंकार करते हुए गडकरी ने कहा कि UPA सरकार के दौरान ही इस मामले में उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है. और इस मामले से मेरा कोई संबंध नहीं है.

केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री ने कहा की इस तरह के झूठे आरोप पहले भी लगे और पहले भी बहुत कुछ लिखा गया, लेकिन कुछ साबित नहीं हो सका था. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि नितिन गडकरी ने जोजिला पास में एक सुरंग का ठेका IRB नाम की कंपनी को दिया है और इस कंपनी ने नितिन गडकरी की पूर्ति लिमिटेड में निवेश किया है और इसकी एक सब्सिडियरी कंपनी में नितिन गडकरी के बेटे निखिल डायरेक्टर रहे हैं. हालांकि 2011 में निखिल उस कंपनी से अलग हो गए थे.

दिग्विजय ने गडकरी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत मुख्य सतर्कता आयुक्त से करते हुए उन्हें संबंधित कागजात सौंपे थे और PM मोदी से गडकरी को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग भी की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -