गडकरी : सरकार के लिये गले की फांस बने 'अच्छे दिन'
गडकरी : सरकार के लिये गले की फांस बने 'अच्छे दिन'
Share:

मुम्बई ​:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भले ही अभी भी यह कहे कि लोगों के लिये अच्छे दिन जल्दी आयेंगे या फिर मोदी अच्छे दिन लाने का वादा करने के बाद देश की सत्ता पर काबिज हो गये हो, लेकिन अब वही मोदी सरकार के लिये अच्छे दिन का जमुला गले की फांस बन गया है।

क्योंकि जिस तरह से मोदी ने लोगों से अच्छे दिन लाने का वादा किया था, उसमें मोदी सरकार पूरी तरह से सफल नहीं हो सकी है। इसके चलते न केवल विपक्षी दलों के निशाने पर मोदी सरकार बनी हुई है वहीं उनके ही साथ वाले प्रमुख पदों पर बैठे नेता अच्छे दिन के कारण चिंता में पड़े हुये है कि कहीं ऐसा न हो कि यह अच्छे दिन वाला जमुला सरकार की नाक कटवा दें।

गडकरी ने कहा-मनमोहन ने क्या कर लिया

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी मोदी के अच्छे दिन वाली बात से ज्यादा चिंता में दिखाई दे रहे है। हाल ही में उन्होंने यह कह दिया है कि मोदी की यह बात उनके लिये गले की हड्डी बन चुकी है। गडकरी ने यह भी कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी यही कहा था कि वे देश के लोगो के लिये अच्छे दिन लायेंगे लेकिन मनमोहन ने पूरे के पूरे पांच वर्ष देश के लिये क्या कर लिया।

महंगाई पर नहीं नियंत्रण-

गौरतलब है कि मोदी ने सत्ता में काबिज होने के पहले महंगाई पर नियंत्रण करने के साथ ही बेरोजगारों को रोजगार देने के अलावा अन्य कई सारे वादे किये थे। हालांकि वे अपने वादों को पूरा करने का प्रयास कर रहे है लेकिन बावजूद इसके उन्हें जिस तरह से सफलता मिलना चाहिये, दो वर्ष पूरे होने के बाद भी नहीं मिल सकी है। न तो महंगाई पर नियंत्रण हो सका है और न ही बेकारों को रोजगार मिलने के लिये द्वार खुल सके है। गडकरी ने मोदी के अच्छे दिन वाली बात से अपना पल्ला झटक लिया है। अब यह बात अलग है कि मोदी अपनी सरकार की तारीफ करने से थक नहीं रहे है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -