गडकरी ने कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कही ऐसी बात

Feb 11 2019 11:46 AM
गडकरी ने कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कही ऐसी बात

पुणे : देश में मोदी सरकार के केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि अगर उनके क्षेत्र में कोई जातिवाद की बात करता है तो उसकी पिटाई हो जाएगी। पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया। गडकरी ने कहा कि मैंने कार्यकर्ताओं को चेतावनी भी दी है कि अगर कोई जाति के बारे में बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई करुंगा। गडकरी के यह बात पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान कही.

प्रियंका का लखनऊ में पहला रोड शो, स्वागत की तैयारी में जुटी कांग्रेस

यह बोले नितिन गडकरी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के दौरान एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए। इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।जानकारी के अनुसार गडकरी ने कहा, “हम जातिवाद में यकीन नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है, लेकिन हमारे पांच जिलों में जातिवाद की कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई कर दूंगा।

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

पहले भी बयानों के कारण चर्चा में रह चुके है 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें गडकरी अपने कई बयानों के लिए चर्चा में रहे हैं। पिछले महीने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था वादाखिलाफी करने वाले नेताओं पर हमला बोला था। वही नागपुर के एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पहले अपनी घरेलू जिम्मेदारियां निभानी चाहिए, क्योंकि जो ऐसा नहीं कर सकता, वो देश का ध्यान नहीं रख सकता।

जहरीली शराब कांड: मायावती ने उठाई CBI जाँच कराने की मांग, भाजपा सरकार पर किया हमला

वित्तीय संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की मदद करेगा सऊदी अरब, 10 अरब यूएस डॉलर करेगा निवेश

सांप-नेवले की तरह है सपा-बसपा की जोड़ी, लेकिन अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए हो गए एक