ममता बनर्जी सरकार पर लगाया आतंक बढ़ाने का गडकरी ने आरोप

Jan 19 2016 02:45 PM
ममता बनर्जी सरकार पर लगाया आतंक बढ़ाने का गडकरी ने आरोप

गंगारामपुर : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बंगाल के मसले पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के आतंकी संगठनों के सदस्य यहां आकर आतंक को बढ़ा रहे हैं। इन आतंकियों को अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का संरक्षण प्राप्त है। सरकार आतंकियों को संरक्षण देकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल में उपद्रव हो रहे हैं चाहे वे मालदा के कालियाचक थाने को जलाने की घटना हो या फिर खागरागढ़ बम विस्फोट की बात हो। प्रदेश में आतंक की जड़ें मजबूत होती जा रही हैं। 

दरअसल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मालदा में हुए उपद्रव और थाने को जलाने की घटना को लेकर अपना विरोध जताया और कहा कि वोट बैंक के कारण राज्य सरकार कुछ लोगों को संरक्षण दे रही है। दक्षिण दिनाजपुर के बंशीहारी मैदान में आयोजित की गई जनसभा को वे संबोधित कर रहे थे। इस मामले में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि बंगाल के विकास हेतु भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना आवश्यक माना गया है।

सूबे के विकास को लेकर भी उन्होंने चर्चा की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ही दूसरा नाम विकास है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 में आयोजित होने वाले विधानसभा चुनाव पश्चिम बंगाल के ही साथ देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। देश रहेगा तो वे भी रहेंगे। कालियाचक में घटित हिंसा की घटना के पीछे जिन दंगाईयों का हाथ है उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। जाली नोटों के अवैध कारोबार का लाइसेंस सरकार की शह पर दिया जा रहा है। राज्य में थाना और पुलिस सुरक्षित नहीं है। आखिर जनता वहां किस तरह से रह सकती है।