यूट्यूब से हर महीने लाखों कमाते हैं नितिन गडकरी, खुद किया खुलासा
यूट्यूब से हर महीने लाखों कमाते हैं नितिन गडकरी, खुद किया खुलासा
Share:

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी यूट्यूब चैनल चलाते हैं. सिर्फ चलाते ही नहीं, बल्कि उससे बंपर कमाई भी करते हैं. इसका खुलासा स्वयं मंत्री ने किया है तथा बताया कि वे यूट्यूब के माध्यम से हर महीने कितने रुपये की कमाई करते हैं. यूट्यूब पर उनके लाखों सब्‍सक्राइबर भी हैं. नितिन गडकरी ने स्वयं बताया है कि उनके यूट्यूब चैनल पर किस तरह के वीडियो होते हैं तथा सबसे ज्‍यादा कौन से वीडियो पसंद किए जाते हैं.

सोशल मीडिया के माध्यम से भी नितिन गडकरी लाखों की कमाई करते हैं. हाल ही में नितिन गडकरी ने इसका खुलासा एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए किया. उन्होंने कहा कि मुझे हर महीने यूट्यूब से बहुत पैसा मिलता है. ऐसा पहली बार नहीं है केंद्रीय मंत्री पहले भी इसका जिक्र कर चुके हैं. नितिन गडकरी के यूट्यूब पर लाखों फॉलोवर हैं, इनकी संख्या 5 लाख से अधिक है. यूट्यूब पर गडकरी के भाषण और वीडियोज जमकर वायरल होते हैं. उन्होंने कोरोना महामारी के वक़्त बताया था कि यूट्यूब से लाखों रुपये प्राप्त होते हैं. कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने कहा कि लोग उनके यूट्यूब चैनल पर वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं. 

सोशल मीडिया पर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बहुत एक्टिव रहते हैं तथा उन्होंने 2015 में अपना यूट्यूब चैनल आरम्भ कर दिया था. चैनल के लाखों सब्सक्राइबर्स होने के चलते रॉयल्टी के रूप में उन्हें यूट्यूब से लगभग 4 लाख रुपये महीने प्राप्त होते हैं. कोरोना महामारी के समय पर उनके सैकड़ों वीडियो एवं लेक्चर-टिप्स चैनल पर अपलोड हुए, जो बहुत पसंद किए गए. 

नेपाल के PM को CM शिवराज ने दी विदाई, दिल्ली के लिए हुए रवाना

राजद्रोह के बाद अब 'समान नागरिक संहिता' की बारी, जल्द केंद्र को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा Law Commission

इस राज्य में शिक्षकों को स्कूल आने के निर्देश, रद्द हुई गर्मी की छुट्टियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -