नितिन गडकरी का विवादित बयान कहा, ठेकेदारों को जमीं में दबा दूंगा

बैतूल में एक जनसभा में दिए गए अपने एक बयां को लेकर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर विवादों में है. मध्यप्रदेश के बैतूल में तेंदू पत्ता संग्राहक और असंगठित मजदूर सम्मलेन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी धारा प्रवाह बोलते हुए कह गए कि मैंने सड़के के ठेकेदारों को बोल के रखा है कि गड़बड़ी की तो बुलडोज़र के नीचे गिट्टी की जगह तुम्हें दबा दूंगा. मध्यप्रदेश के बैतूल में तेंदू पत्ता संग्राहक और असंगठित मजदूर सम्मलेन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ने भ्रष्टाचार के खिलाफ ठेकेदारों को धमकी भरा बयान दिया. उन्होंने कहा, 'सड़क निर्माण के ठेकेदार मेरे पास दिल्ली नहीं आते. मैं सीधा कहता हूं काम ठीक करो और अगर गड़बड़ी की तो बुलडोज़र के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा.'

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने चीनी मिलों को घाटे का धंधा बताते हुए कहा कि हम मजबूरी में ये मिल चला रहे हैं अगर बंद कर देंगे तो बीजेपी लोकसभा चुनाव हार जाएगी. इस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना के तहत पैदा होने से अंतिम सांस तक बीजेपी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है. शिवराज सिंह ने गरीब महिलाओं को चप्पल पहनाई और कन्याओं के पैर धोए. शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना की घोषणा करते हुए कहा कि इस श्रेणी में जो भी परिवार आएगा, ऐसी माताओं-बहनों के गर्भावस्था में 4 हजार रुपये खाते में डाले जाएंगे ताकि मां और बच्चे का अच्छे से पोषण हो सके और बच्चे के पैदा होने पर 12 हजार रुपये दोबारा डाले जाएंगे.

 

सीएम शिवराज ने कहा कि असंगठित श्रमिक परिवारों से बिजली बिल फिक्स 200 रुपये महीना लिया जाएगा, इस साल जुलाई से ये योजना भी लागू करेंगे इन परिवारों का मुफ्त इलाज सरकार कराएगी. चौहान ने कहा कि दुर्घटना में किसी की मृत्यु होगी तो ऐसे परिवारों को 4 लाख रुपये दिए जाएंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इससे पहले भी ऐसा विवादित बयान दे चुके हैं. पौधों की बेहतर परवरिश के लिए उन्होंने पानी की बजाय पेशाब से सींचने की सलाह दी है. गडकरी ने मई 2015 को नागपुर में कहा कि वह अपने दिल्ली आवास में लंबे समय से इस का इस्तेमाल कर रहे हैं.

 

2019 तक गंगा निर्मल हो जाएगी- गडकरी

कभी नहीं बनूँगा बीजेपी अध्यक्ष- नितिन गडकरी

जब तक दम है, राहुल गाँधी का साथ दूंगा - सिद्धू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -