गुस्से में बोले नितिन गडकरी, अगर चिल्लाए तो थप्पड़ पड़ेगा
गुस्से में बोले नितिन गडकरी, अगर चिल्लाए तो थप्पड़ पड़ेगा
Share:

नागपुर: मोदी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को महाराष्ट्र में एक जनसभा में कुछ लोगों द्वारा पृथक विदर्भ राज्य के पक्ष में नारे लगाने पर नाराजगी जाहिर की और उन्हें कार्यक्रम से बाहर निकाल देने की धमकी भी दी. जनसभा में गडकरी ने जब भाषण देना शुरू किया तब भीड़ में विदर्भ का समर्थन करने वाले कुछ कार्यकर्ता नारे लगाने लगे और वहां बैठे प्रेस वालों के पास पर्चे भी फेंके. इस पर गडकरी खफा हो गये और उन्होंने उन लोगों को शांत रहने के लिए कहा.

पैराग्‍वे में गरजे वेंकैया नायडू, कहा भारत आतंकवाद से निपटने में सक्षम

उसके बाद गडकरी ने कहा कि, ‘‘यदि वे वापस हंगामा करते हैं तो उन्हें थप्पड़ लगाइए, याद रखिए - चिल्लाना बंद कीजिए अन्यथा थप्पड़ लगेगा और आपको बाहर निकाल दिया जाएगा. हंगामा करने वाले सभी लोगों को बाहर निकालिए.’’ मंच पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी मौजूद थे. इससे पहले नागपुर में भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) के स्थायी परिसर के भूमि पूजन कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि नौकरियों में स्थानीय लोग प्राथमिकता होना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर आवश्यकता पड़ी तो हम इसके लिए एक मजबूत कानून भी लेकर आएंगे.

कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं हार्दिक पटेल, जामनगर से चुनाव लड़ने की संभावना

सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं जहाजरानी मंत्री गडकरी ने कहा है कि, ‘भूमिपुत्रों को यहां एमआईएचएएन (मल्टी मॉडल इंटरनेशनल हब एयरपोर्ट) में रोजगार जरूर मिलना चाहिए.’ गडकरी ने कहा है कि मुंबई के पास जवाहर लाल नेहरू पत्तन न्यास (जेएनपीटी) के विकास के माध्यम से अगले कुछ वर्षों में कम से कम 1.25 लाख रोज़गार पैदा होगा.

खबरें और भी:-

खुद के जाल में फंसी भाजपा, दिग्विजय ही नहीं केशव प्रसाद भी बता चुके हैं पुलवामा हमले को दुर्घटना

अयोध्या विवाद पर बोले सत्यपाल, मुस्लिमों के पूर्वज हैं भगवान श्री राम

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का बड़ा बयान, विपक्ष को हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -