बिग बॉस 10 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, खुद दी जानकारी
बिग बॉस 10 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, खुद दी जानकारी
Share:

आप सभी को बता दें कि नितिभा कौल ने बिग बॉस 10 के घर में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री ली थी और आज वह इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं. ऐसे में उस समय भी उन्होंने अपनी शानदार ट्यूनिंग की वजह से दर्शकों का दिल जीता था और शो के दौरान उन्होंने अच्छा वक्त बिताया और एक अच्छी इमेज के साथ घर से बाहर निकलीं. वहीं अब एक बार फिर नितिभा के फैंस के लिए खुशखबरी हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, दिल्ली में जन्मी नितिभा को नया प्रोजेक्ट मिल गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी अपने चाहनेवालों को इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ नितिभा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. “अभी बॉम्बे में उतरी हूं. यहां एक सीक्रेट प्रोजेक्ट के लिए आईं हूं जिसके बारे में आप सब से बनाते के लिए मुझ से इंतजार नहीं हो रहा है! एक नई शुरुआत के लिए बने रहें.” आप सभी को बता दें कि नितिभा अपनी स्टनिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं जो आप देख सकते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिंग आउटफिट और वीडियो को आए दिन पोस्ट करती रहती हैं और नितिभा इस दौरान ब्रांड्स के एंडोर्समेंट में व्यस्त हैं.

वहीं बिग बॉस के घर में आने के बाद उन्होंने खूब पॉपुलरिटी हांसिल की और आज वह एक जानी-मानी एक्ट्रेस मानी जाती हैं. बिग बॉस-10 की 'अंग्रेजी गर्ल' नितिभा कौल बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अब इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फोटोज से तहलका मचा देती हैं.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

50 इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 300 रु में, जानिए पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -