नए फोटोशूट से मचाया नीतिभा कौल ने तहलका
नए फोटोशूट से मचाया नीतिभा कौल ने तहलका
Share:

आजकल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हुस्न से हॉटनेस की बरसात करने वाली बिग बॉस 10 में नजर आईं नीतिभा कौल ने एक बार फिर बोल्ड अदाओं से कहर ढाया है. आपको बता दें कि नीतिभा कौल एक सेक्सी एक्ट्रेस है. नीतिभा हमेशा हॉट रहने वाली हसीना है और आए दिन उनकी सेक्सी तस्वीरें काफी वायरल होती रहती हैं. फिलहाल इन तस्वीरों को देख कर हर किसी के दिल में आग लग रही है क्योंकि वह बहुत बोल्ड हैं.

आप सभी को बता दें कि नीतिभा बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकीं है वहीं उनकी बॉडी और फिटनेस वाकई गजब का है और उन्होंने बिग बॉस के घर में कॉमनर बनकर पहचान बनाई थी और अब उनकी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. नीतिभा ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Monday blues making me miss these unreal landscapes #Wanderlust #MondayBlues #InSicknessAndInHealthWeWork #SriLanka #Throwback इसमें वह बिकिनी में मदहोश कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं एक और फोटोशूट की फोटो शेयर कर नीतिभा ने लिखा है he dress had my heart at rose goldDress @pinkbeetle16 Styled by @radhikaggarwal MUA @neusalonzindia @neublush#GoldenHour #NightAtTheHotel #LookBook #FringeAndFrill #NitibhaKaul इसमें वह गोल्डन ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं.

वहीं एक तस्वीर काले रंग के ड्रेस में उन्होंने क्लिक करवाई है जो सबसे बेस्ट और सेक्सी हैं. इस शेयर कर नीतिभा ने लिखा है Third one, for the feed of course #NoMenWereInvolvedInShootingThesePictures #NitibhaKaul #Lookbook #Experimenting इसमें वह आग लगा रहीं हैं. नीतिभा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. आपको बता दें कि एक समय था जब नीतिभा गूगल में जॉब करती थी, और बिग बॉस में आने के बाद वह एक्ट्रेस बन गईं.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

50 इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 300 रु में, जानिए पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -