फरवरी 2020 में इंडियन आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी नीति टेलर
फरवरी 2020 में इंडियन आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी नीति टेलर
Share:

अभिनेत्री नीति टेलर की शादी को लेकर नयी खबर सामने आई है. जी हाँ, दरअसल आजकल वह अपनी शादी की तैयारियों में जुट गई हैं और नीति बहुत जल्द मंगेतर परिक्षित बावा के साथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, पहले तो आपको यह बता दें कि नीति के मंगेतर इंडियन आर्मी ऑफिसर हैं और लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री 20 फरवरी 2020 को शादी करने जा रही हैं. जी हाँ, अब तक दोनों की शादी के वेन्यू और बाकी की डिटेल्स तो सामने नहीं आईं हैं लेकिन शादी की खबर को उनके को-स्टार कृष्ण बरेट्टो ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुद कंफर्म की है.

आपको याद हो नीति ने इसी साल की शुरुआत में लेफ्टिनेंट परीक्षित बावा के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया था और इसके बाद से फैंस दोनों के शादी के इंतज़ार में थे. आप सभी को बता दें कि नीति ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट हॉट तस्वीरें शेयर की है इनमे वह अपने मंगेतर के साथ दिख रहीं हैं, इन फोटोज को शेयर कर निति ने लिखा है It’s a beautiful day, the sun is high & music’s playingA journey is best measured in friends rather than miles

बीते दिनों अपने मंगेतर के बारे में बात करते हुए नीति ने कहा था, "जब मैंने उसे बेहतर तरीके से जाना, तो मैंने महसूस किया कि वह एक अच्छे इंसान हैं. मैं उनसे दिल्ली में मिली थी. मेरे माता-पिता भी उनसे मिले, और उन्होंने भी उन्हें बहुत पसंद किया. मेरे जीवन में परिक्षित होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह कि हम एक दूसरे के कंफर्ट को अच्छे से समझते हैं." आप सभी ने नीति को आखिरी बार शो इश्कबाज में देखा होगा.

Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह

शादी के बंधन में बंधे छोटी सरदारनी और कुंडली भाग्य के यह स्टार्स, फोटोज हो रहीं वायरल

नागिन 4 में स्वाति आनंद और सिकंदर खरबंदा भी नजर आ सकते हैं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -