इश्कबाज़ में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, शुरू हो जाएगा लव-ट्रायंगल
इश्कबाज़ में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, शुरू हो जाएगा लव-ट्रायंगल
Share:

इन दिनों टीवी शो इश्कबाज जमकर सुर्ख़ियों में हैं. इस शो में मंजिरी पुपाला नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि वह शो में अदिति का किरदार निभाती है लेकिन अब उसे रिप्लेस किया जा रहा है. जी हाँ, इन दिनों फैली खबर के अनुसार ऐसा होने जा रहा है लेकिन हाल ही इस बारे में बात करते हुए मंजरी ने कहा कि, ''ये खबर बकवास है. हालांकि हमने आपको बताया है कि शो में नए किरदार को लाया जायेगा और इसका ऑडिशन जोरो पर चल रहा है. शायद यही वजह है जो लोग समझ बैठे कि मंजरी को रिप्लेस किया जा रहा है.''

आप सभी को बता दें कि अब मिली खबरों के अनुसार शो में एक और एक्ट्रेस आने वाली है जो नकुल मेहता के अपोजिट होने वाली है. जी हाँ, शो की प्रोडूसर गुल खान ने इश्कबाज में अब नयी लीड एक्ट्रेस को लाने का एलान किया है जो शिवांश सिंह यानी नकुल मेहता के अपोजिट होगी. उन्होंने बताया कि वह शो में जल्द ही निति टेलर को लाने वाली हैं जिन्हे आप सभी ने कई शोज में देखा ही होगा. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार निति को शो के लिए फाइनल कर लिया गया है. वहीं उनकी एंट्री से शो में बड़ा ट्विस्ट आएगा और ऑडियंस को शो में लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा. आप सभी को बता दें कि अब शो में शिवांश, अदिति और निति टेलर के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जायेगा और उसके बाद मंजरी का किरदार जल्द ही नेगेटिव बन जायेगा.

आप सभी ने निति को आखिरी बार कैसी ये यारियां में देखा था अब वो इस शो का हिस्सा बन रहीं हैं और इसके लिए वह खूब उत्साहित हैं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये अपने फैन्स को बताया कि वो इश्कबाज का हिस्सा बनाने वाली हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

लगातार बोल्ड होती जा रहीं हैं शमा सिकंदर

पिंक ड्रेस में बहुत सेक्सी नजर आईं निया शर्मा

अपनी बोल्डनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्सविला' की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -