सुरभि की जगह नीति टेलर को देखकर बौखलाए फैंस, कर दिया ट्रोल
सुरभि की जगह नीति टेलर को देखकर बौखलाए फैंस, कर दिया ट्रोल
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे की क्यूट एक्ट्रेस नीति टेलर जल्द ही स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' में एंट्री करने वाली हैं और उसे लेकर वह खूब एक्साइटेड हैं. जी हाँ, नीति शो में मन्नत कौर खुराना का किरदार निभाती नजर आएंगी और इसका प्रोमो सामने आ चुका है. आप सभी जानते ही होंगे कि शो में अभिनेता नकुल मेहता शिवांश के रोल में नजर आ रहे हैं और नीति का नाम उन्ही के साथ जोड़ा जाएगा. वहीं हाल ही में शो में एक लंबा लीप लिया गया है. जिसके बाद शो की कहानी को एक नई जनरेशन की लव स्टोरी के साथ आगे बढ़ाया जाएगा.

अब शो के टाइटल को 'इश्कबाज़ - प्यार का एक ढिंचैक कहानी' नाम दिया जा रहा है और इस शो में लव ट्रायंगल दिखाने की बात कही गई है. वहीं नीति ने अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा, "मन्नत एक बहुत ही सकारात्मक और चुलबुली लड़की है. वो एक खुशमिजाज इंसान है, जिसे लगता है कि दुनिया की हर परेशानी का हल है. वो हमेशा सही के लिए खड़ी होती है और वो अपने आसपास कुछ भी गलत होता नहीं देख सकती है. मुझे लंबे समय के बाद एक खुश इंसान को रोल प्ले करने का मौका मिल रहा है. मैं सच में इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं." आप सभी को यह भी बता दें कि शो में अनिका और शिवाय की लव स्टोरी के ट्रेक को खत्म कर दिया गया है और उसके बाद मन्नत और शिवांश के ट्रेक को लाया जा रहा है लेकिन सुरभि यानी अनिका की जगह मन्नत को देखकर फैंस खुश नहीं है.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों नीति ट्रोल हो रहीं हैं और ट्रोलर को उन्होंने कहा है, "मुझे हमेशा से ट्रोल किया जाता रहा है इसलिए मैं अपनी एनर्जी उन लोगों पर जाया नहीं करना चाहती हूं. मैं समझती हूं कि नए किरदारों का अनिका और शिवाय के साथ संबंध है. लेकिन मैं किसी की जगह नहीं ले रही हूं. यह एक बिल्कुल नया कैरेक्टर है. मुझे आशा है कि दर्शक हमें वैसा ही प्यार देंगे जैसा उन्होंने शिवाय और अनिका को दिया था."

अब कभी 'तारक मेहता..' में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, वजह कर देगी हैरान

रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली से जुड़ा सोफिया हयात का नाम, कही चौकाने वाली बात

पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -